बॉलीवुड

जब शादी से 6 साल पहले ही मांग में सिंदूर लगाए फराह खान के घर पहुंची थीं ऐश्वर्या, तस्वीर से खुला राज

बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन आए दिन चर्चा में रहती है। बता दे ऐश्वर्या ने मिस वर्ल्ड का खिताब जीतने के बाद अपने करियर की शुरुआत की थी और वह फिल्मी दुनिया में अपनी खास पहचान बनाने में कामयाब रही। वहीं उनकी खूबसूरती के लाखों लोग दीवाने हैं। इसके अलावा उन्होंने अपनी अदाकारी से दर्शकों का दिल जीता है।

aishwarya

इन दिनों ऐश्वर्या राय की एक कई साल पुरानी तस्वीर सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है जिसमें वह अपनी मांग में सिंदूर लगाए नजर आ रही है। दिलचस्प बात यह है कि यह तस्वीर ऐश्वर्या की शादी से पहले की है और उन्होंने अपनी मांग में सिंदूर लगाया है जिसके चलते फैंस ये सवाल कर रहे हैं कि आखिर उस दौरान ऐश्वर्या ने अपनी मांग में किसके नाम का सिंदूर लगाया था? तो आइए जानते हैं इस वायरल तस्वीर की सच्चाई?

फराह खान ने शेयर की ऐश्वर्या तस्वीर

बता दें. ऐश्वर्या राय की यह तस्वीर साल 2001 की है, जब फराह खान ने अपना पहला घर खरीदा था। ‌इस तस्वीर को शेयर करते हुए फराह खान ने लिखा कि यह बहुत ही रेयर तस्वीर जब पहली बार करण जोहर नॉन डिजाइनर कपड़ों में नजर आए थे। वहीं बात की जाए ऐश्वर्या के मांग में सिंदूर भरने के बारे में तो ऐश्वर्या इस दौरान अपनी फिल्म ‘देवदास’ की शूटिंग कर रही थी, ऐसे में वह फिल्म के सेट से ही मांग में सिंदूर लगाए हुए फराह खान के घर पहुंच गई थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Farah Khan Kunder (@farahkhankunder)

सोशल मीडिया पर वायरल हुई ऐश्वर्या की तस्वीर

इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा फराह खान ने केप्शन में लिखा कि, “तस्वीर साल 2001 की है। जब मैंने पहली बार अपना घर खरीदा था। ऐश्वर्या राय सिंदूर लगाकर सीधे देवदास के शूट से यहां पहुंची थीं। ये करण जौहर की बहुत ही रेयर तस्वीर है जब वो पहली बार नॉन डिजाइनर कपड़ों में नजर आए थे।” बता दें, सोशल मीडिया पर ऐश्वर्या की इस तस्वीर को काफी पसंद किया जा रहा है और फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bollywood (@indiapyar)

साल 2007 में ऐश्वर्या ने रचाई थी शादी

बता दें, फिल्म ‘देवदास’ में मशहूर अभिनेत्री ऐश्वर्या के साथ-साथ जानी-मानी अभिनेत्री माधुरी दीक्षित, शाहरुख खान, जैकी श्रॉफ जैसे कई बड़े कलाकारों ने काम किया था और यह फिल्म साल 2002 में रिलीज हुई थी जिसने बॉक्स ऑफिस पर धमाका कर दिया था। इसके बाद ऐश्वर्या ने साल 2007 में अभिषेक बच्चन के साथ शादी रचाई थी।

aishwarya

बता दें, ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की पहली मुलाकात फिल्म ‘ढाई अक्षर प्रेम’ के सेट पर हुई थी। इसके बाद इन दोनों ने कुछ और फिल्मों में काम किया। फिर दोनों ने 20 अप्रैल साल 2007 को शादी रचा ली। बता दे अब यह दोनों एक बेटी के माता-पिता है जिसका नाम आराध्या है। आराध्या पापुलर स्टार किड्स में से एक है और आए दिन उनकी क्यूट सी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है।

ऐश्वर्या की अपकमिंग फिल्म

aishwarya

बता दें, ऐश्वर्या जल्द ही निर्माता मणिरत्नम की फिल्म में दिखाई देगी। इस फिल्म का नाम ‘पोन्नियिन सेल्वन’ है। खबर तो ये भी है कि, 500 करोड़ के बजट में बन रही इस फिल्म में ऐश्वर्या पहली बार डबल रोल में नजर आएंगी। बता दें, ऐश्वर्या राय आखिरी बार बड़े पर्दे पर फिल्म ‘फन्ने खां’ में नजर आई थी।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button