क्रिकेटबॉलीवुड

फिर सारा साथ दिखें शुबमन गिल, एयरपोर्ट से वायरल हुई फोटो, फिर हो रहे हैं अफेयर के चर्चे

शुबमन गिल को क्रिकेट जगत का नया सुपरस्टार माना रहा है. बीते कुछ समय से शुबमन गिल भारतीय क्रिकेट के लिए लगातार शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं. हाल ही में उन्होंने न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज में दोहरा शतक जड़कर इतिहास रच दिया था. वहीं अब न्यूजीलैंड के खिलाफ ही टी-20 अंतर्राष्ट्रीय सीरीज में शतक ठोंक दिया है.

shubman gill

शुबमन गिल का बल्ला इन दिनों लगातार आग उगल रहा है. गिल अपने बल्ले से तबाही मचा रहे हैं. न्यूजीलैंड और भारत के बीच तीन टी20- मैचों की अंतर्राष्ट्रीय सीरीज का अंतिम और निर्याणक मुकाबला दुनिया के सबसे बड़े क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया. दोनों टीमें 1 फरवरी को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में आमने-सामने थी.

निर्णायक मुकाबले में भारतीय टीम ने शानदार प्रदर्शन दिखाते हुए तीन मैचों की सीरीज 2-1 से अपने नाम कर ली. भारत की जीत के हीरो रहे शुबमन गिल. गिल ने 200 के स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी की. वे अंत तक नाबाद रहे. उन्होंने अपने टी-20 अंतर्राष्ट्रीय करियर का पहला शतक लगाया.

गिल ने 63 गेंदों में नाबाद रहते हुए 126 रनों की पारी खेली. गिल टी-20 अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में भारत की तरफ से सबसे बड़ी पारी खेलने बाले बल्बेबाज बन गए हैं. उन्होंने महान विराट कोहली और रोहित शर्मा को भी पीछे छोड़ दिया. गौरतलब है कि गिल अपने खेल के साथ ही अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी चर्चा म रहते हैं.

शुबमन का नाम ‘क्रिकट के भगवान’ सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर से जुड़ चुका है. वहीं बीते कुछ समय से उनका नाम बॉलीवुड अदाकारा सारा अली खान से जुड़ रहा है. दोनों को पहले एक साथ देखा जा चुका है. जबकि अब एक बार फिर से दोनों साथ नजर आए हैं.

सोशल मीडिया पर सारा और शुबमन की एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें दोनों साथ में बैठे हुए नजर आ रहे हैं. वायरल तस्वीर किसी हवाई अड्डे की बताई जा रही है. दोनों बातचीत करते हुए नजर आ रहे हैं और एक दूजे के बेहद करीब बैठे हुए हैं. इस तस्वीर के सामने आने के बाद से एक बार फिर से दोनों का रिश्ता चर्चाओं में आ गया है.

सारा अली खान और गिल की तस्वीर को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. इसने चर्चाओं का बाजार गर्म कर दिया है. हालांकि आपको बता दें कि अब तक न ही सारा और न ही गिल ने अपने रिश्ते पर कुछ कहा है. अब यह तो वक्त ही बताएगा कि आखिर दोनों के बीच क्या रिश्ता है और यह रिश्ता कहां तक जाता है.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button