बॉलीवुड

बॉयफ्रेंड लिएंडर पेस संग दूसरी शादी करेंगी किम शर्मा, परिवार से मिली मंजूरी, होगी कोर्ट मैरिज?

हिंदी सिनेमा की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘मोहब्बतें’ से मशहूर हुई अभिनेत्री किम शर्मा इन दिनों काफी चर्चा में है। किम शर्मा को लेकर खबर आई है कि वह जल्दी ही टेनिस स्टार लिएंडर पेस से शादी रचा सकती है। कहा जा रहा है कि, दोनों के माता-पिता ने भी इस रिश्ते का नया नाम देने के लिए हामी भर दी है। ऐसे में किम शर्मा जल्द ही दूसरी शादी कर लेगी। रिपोर्ट की मानें तो कपल कोर्ट मैरिज करने का प्लान कर रहा है। आइए जानते हैं इनका पूरा वेडिंग प्लान क्या है?

kim sharma

कोर्ट मैरिज करेगा कपल

गौरतलब है कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में शादी की धूम मची हुई है, जहां हाल ही में मशहूर अभिनेत्री आलिया भट्ट और रणबीर कपूर शादी के बंधन में बंधे हैं तो वहीं जल्द ही केएल राहुल भी शादी रचा लेंगे। इसी बीच किम और लिएंडर भी अपने फैंस को गुड न्यूज़ दे सकते हैं।

kim sharma

रिपोर्ट की मानें तो किम शर्मा और लिएंडर पेस को उनके पेरेंट्स का आशीर्वाद मिल गया है और जल्दी ही यह दोनों भी कोर्ट मैरिज कर सकते हैं। कहा जा रहा है कि इस मामले में किम शर्मा के बांद्रा स्थित घर में कोर्ट मैरिज पर बातचीत हुई है, हालांकि अभी तक इसके बारे में कोई ऑफिशियल बयान सामने नहीं आया है।

किम शर्मा की दूसरी तो लिएंडर की होगी तीसरी शादी

बता दें, ये किम शर्मा की दूसरी शादी होगी जबकि लिएंडर पेस की यह तीसरी शादी होगी। किम शर्मा ने साल 2010 में बिजनेसमैन अली पुनजानी के साथ शादी रचाई थी लेकिन यह शादी जल्दी ही टूट गई और साल 2016 में इन दोनों का तलाक हो गया।

kim sharma

इसके अलावा किम शर्मा का नाम मशहूर क्रिकेटर युवराज सिंह के साथ भी जुड़ा। इन दोनों ने करीब 4 साल तक एक दूसरे को डेट किया लेकिन फिर भी यह दोनों शादी नहीं कर पाए। कहा जाता है कि युवराज की मां को किम शर्मा पसंद नहीं थी, ऐसे में इन दोनों ने एक दूसरे से अलग होना ठीक समझा।

लिएंडर ने एक्ट्रेस महिमा चौधरी से रचाई थी शादी

वही बात की जाए लिएंडर पेस की तो उनकी पहली शादी हिंदी सिनेमा की जानी-मानी अभिनेत्री महिमा चौधरी से हुई थी। इसके अलावा वह मशहूर अभिनेता संजय दत्त की एक्स वाइफ रिया पिल्लई के साथ भी लिव इन में रहे थे और कुछ दिनों बाद इन दोनों ने शादी कर ली थी। इतना ही नहीं बल्कि लिएंडर के पास रिया की एक बेटी भी है और साल 2014 में इन दोनों का तलाक हो गया था।

kim sharma

बता दें, साल 2014 में रिया ने लिएंडर पेस पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था। इसके बाद यह दोनों तलाक लेकर एक दूसरे से अलग हो गए। इसके बाद लिएंडर पेस की जिंदगी में किम शर्मा की एंट्री हुई और यह दोनों अक्सर एक-दूसरे के साथ क्वॉलिटी टाइम बिताने नजर आते हैं। सोशल मीडिया पर भी दोनों अक्सर अपनी रोमांटिक तस्वीरें शेयर करते रहते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button