मनोरंजन

जब 17 रीटेक देने के बाद रुबीना के साथ डायरेक्टर ने कर दी थी घिनौनी हरकत, छलका एक्ट्रेस का दर्द

छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री रूबीना दिलाईक इन दिनों अपनी फिल्म ‘अर्ध’ को लेकर चर्चा में है। बता दे इस फिल्म में रूबीना दिलाईक के साथ मशहूर अभिनेता राजपाल यादव मुख्य किरदार में हैं। इसी बीच रुबीना दिलाइक ने अपनी निजी जिंदगी के बारे में बातचीत की।

rubina dilaik

उन्होंने बताया कि करियर की शुरुआत में डायरेक्टर उनके साथ किस तरह का रवैया रखते थे। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि वह अपने करियर में अब तक डिप्रेशन से लेकर धोखाधड़ी जैसे मामलों की शिकार हो गई थी जिसके बाद उन्होंने सुसाइड करने का मन बना लिया था। आइए जानते हैं रूबीना दिलाईक ने क्या कहा?

जब करियर की शुरुआत में रुबीना के साथ डायरेक्टर ने किया था ऐसा बर्ताव

बता दें, रूबीना दिलाईक ने साल 2008 में टीवी सीरियल ‘छोटी बहू’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। इस सीरियल में उन्होंने राधिका नाम की छोटी बहू का किरदार निभाया था जिसके माध्यम से वह घर घर में अपनी एक खास पहचान बनाने में कामयाब रही थी।

इसके बाद उन्होंने अपने करियर में ‘पुनर्विवाह एक नई उम्मीद’ और ‘शक्ति अस्तित्व के एहसास की’ जैसे कई पॉपुलर सीरियल में काम किया और अपना एक अलग मुकाम हासिल किया। लेकिन यहां तक पहुंचने में रुबीना दिलाइक को कई मुश्किलों का सामना करना पड़ा। उन्होंने शुरूआती दिनों में डायरेक्टर का भी बुरा बर्ताव सहा।

rubina dilaik

हाल ही में हुए इंटरव्यू के दौरान रुबीना दिलाइक ने बताया कि जब उन्होंने अपने करियर की शुरुआत की थी तब एक शॉर्ट के लिए उन्हें करीब 17 रीटेक देने पड़े थे जिसके बाद डायरेक्टर ने उन्हें गाली दे दी थी। रुबीना दिलाइक ने बताया कि, जब वो अपना पहला शॉट दे रही थी, तब रिटेक्स की वजह से डायरेक्टर उनको गाली देने लगे थे।

उन्होंने गुस्से में कहा था कि ये सेब की पेटी कहां से ले आए, इसे वापस भेजो। रुबीना ने बताया कि, “उन्हें शुरुआती दिनों में अक्सर डायरेक्टर बेइज्जत किया करते थे। उन्हें कहते थे कि वो निगेटिव किरदार करें, उनपर मेन लीड सूट नहीं करेगा।” इसके अलावा रूबीना दिलाईक ने बताया कि उनकी जिंदगी में ऐसा भी दौर आया था जब उन्होंने सुसाइड करने का मन बना लिया था।

rubina dilaik

इसके बारे में बताते हुए रुबीना ने कहा कि, “एक समय ऐसा था जब वो घंटो अकेले बैठी रहती थीं।  खुद को असुरक्षित महसूस करती थीं। न निजी जिंदगी पटरी पर थी और न ही प्रोफेशनल लाइफ को वो हैंडल कर पा रही थीं। न जिंदगी में कोई दोस्त था। वो पूरी तरह से अकेला फील कर रही थीं।

” इसके बाद उन्होंने खुद को स्ट्रांग बनाया। बता दें, इन दिनों रुबीना दिलाइक टीवी के सबसे पॉपुलर शो ‘खतरों के खिलाड़ी- 12’ में नजर आ रही है। इससे पहले रुबीना के पति अभिनव शुक्ला भी खतरों के खिलाड़ी 11 में नजर आ चुके हैं हालांकि वह इसकी ट्रॉफी अपने नाम नहीं कर पाए।

rubina dilaik

रुबीना और अनुभव ने शिमला में रचाई थी शादी

बता दें, रुबीना दिलाइक और अभिनव शुक्ला ने साल 2018 में शादी रचाई थी। इन दोनों ने शिमला के वुडविले पैलेस में शादी रचाई थी जिसकी खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रही थी। बता दे अभिनव और रूबीना दिलाईक ने साल 2015 में एक दूसरे को डेट करना शुरू किया था।

rubina dilaik

इन दोनों की पहली मुलाकात मुंबई में एक दोस्त के घर पर हुई थी जहां पर अभिनव गणपति पूजा के लिए आए हुए थे। शादी से पहले रूबीना दिलाईक का नाम मशहूर अभिनेता अविनाश सचदेव के साथ भी जुड़ चुका है। इन दोनों ने टीवी सीरियल ‘छोटी बहू’ में काम किया था जिसमें इन दोनों की जोड़ी काफी पसंद की गई थी। इसके बाद इन दोनों का अफेयर शुरू हुआ था हालांकि फिर दोनों एक दूसरे से अलग हो गए।

rubina dilaik

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button