बॉलीवुड

सोनम कपूर की पार्टी में अमिताभ बच्चन की बेटी ने किया ऐसा काम, लोग बोले- अब कहां गए तेरे संस्कार

नई दिल्ली – बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन नंदा किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। भले ही उन्होंने अपने पिता अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन की तरह फिल्मों में अपना करियर न बनाया हो, लेकिन वह अक्सर लाइमलाइट में आती रहती हैं। इस बार भी श्वेता सोनम कपूर और आनंद आहूजा की रिसेप्शन पार्टी में कुछ ऐसा करने की वजह से सुर्खियों में है जिसे जानकर हर कोई हैरान रह जायेगा। दरअसल, सोनम कपूर की पार्टी में श्वेता नंदा ने डांस किया था। इस वजह से कुछ लोग उन्हें संस्कार याद दिला रहे हैं।

जैसा की आप सभी जानते हैं कि बॉलीवुड एक्ट्रेआस सोनम कपूर ने बिजनेसमैन आनंद आहूजा से 8 मई को शादी की है। शादी के बाद 8 मई को सोनम कपूर का रिसेप्शन मुंबई के फाइव स्टार होटल लीला पैलेस में रखा गया था। इस पार्टी में कई बड़े सितारे शामिल हुए थे। इस दौरान सई सेलेब्स के डांस सामने आये जिनके वीडियो सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो रहे हैं। इस रिसेप्शन पार्टी का एक नया वीडियो सामने आया है जिसमें सोनम कपूर की पार्टी में श्वेता नंदा ने डांस किया है।

दरअसल, सोनम के रिसेप्शन में पहुंचीं अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता नंदा का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं जिसमें वह पार्टी में जमकर डांस करती नजर आ रही हैं। इस वीडियो में वो सलमान खान की फिल्म ‘किक’ के गाने ‘जुम्मे की रात’ पर डांस कर रही हैं। इस वीडियो में 44 साल की श्वेता पिंक लहंगा और ऑफ शोल्डर ब्लाउज पहने हुए नजर आ रही हैं। बस इसी बात पर कुछ लोग उन्हें संस्कार याद दिला रहे हैं।

श्वेता पार्टी को भरपूर एन्जॉय करते हुए नजर आ रही है। उनके अलावा अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय भी फूल मस्ती में नजर आ रहे थे। बता दें कि सोनम कपूर की शादी से पहले श्वेता पिछले दिनों फैशन डिजाइनर संदीप खोसला की भतीजी की शादी में भी ‘शादी में जरूर आना’ के फेमस सॉन्ग ‘पल्लो लटके’ पर डांस करते नजर आई थी। श्वेता के ये दोनों वीडियो काफी वायरल हो रहे हैं। इन वीडियो के सामने आने के बाद श्वेता को लोगों ने सोशल मीडिया पर ट्रोल करना शुरु कर दिया।

देखें वीडियो-

लोगों ने श्वेता से सवाल पूछे हैं कि अब बच्चन परिवार के संस्कार कहां गए। तो वहीं कुछ लोगों ने श्वेता को अपनी मां से कुछ सीखने की सलाह तक दे दी। आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन ने बॉलीवुड अभिनेत्री जया भादुड़ी से शादी की है। अमिताभ बच्चन को दो बच्चे हैं। एक अभिषेक बच्चन और दूसरी बेटी श्वेता। श्वेता बच्चन नंदा 44 साल की हैं। बच्चन परिवार में केवल श्वेता ही ऐसी हैं, जो फिल्मों से दूर रहीं। बच्चन परिवार के बाकी सदस्य फिल्मों से जुड़े हुए हैं। बता दें श्वेता बच्चन नंदा की शादी 1997 में रणबीर कपूर के बुआ के बेटे निखिल नंदा से हुई थी। श्वेता के दो बच्चे भी हैं, बेटी नव्या और बेटा अगस्त।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button