बॉलीवुड

शाहिद कपूर अपनी पत्नी मीरा के साथ कहां चल दिए, पढि़ए पूरी खबर

बॉलीवुड के मोस्ट क्यूट और अट्रैक्टिव एक्टर शाहिद कपूर अपनी पत्नी मीरा के साथ मुंबई हवाईअड्डे पर नजर आए. उनके साथ उनकी डेढ़ साल की बेटी मीशा भी थीं और मीडिया ने कई आंकड़े लगाए कि वे कहीं विदेश या किसी खास जगह घूमने जा रहे होंगे लेकिन सच्चाई कुछ और ही निकली. चलिए आपको बताते हैं कि आखिर शाहिद कपूर अपनी पत्नी के साथ कहां चल दिए ?

शाहिद कपूर अपनी पत्नी मीरा के साथ

खबरों के मुताबिक शाहिद अपनी पत्नी मीरा के साथ उनके मायके दिल्ली आए हैं. जहां मीरा के पैरेंट्स के साथ कई रिश्तेदार भी रहते हैं. कुछ समय पहले शाहिद ने इंस्टाग्राम मे अपनी बेटी की एक प्यारी सी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था कि मीशा बड़ी बहन बनने वाली है. यानी शाहिद-मीरा दूसरे बच्चे के पैरेंट बनने वाले हैं जिसके लिए शाहिद मीरा का खास ख्याल रख रहे हैं. मीरा यहां अपनी फैमिली के साथ कुछ समय के लिए आराम करने ही आ रही हैं.

मीरा ने बहुत साधारण सा रेशमी सलवार सूट पहना था वहीं शाहिद ने सफेद रंग की शर्ट और नीले रंग की जींस पहनी थी. उन्होंने मीडिया से बात नहीं की लेकिन उनकी ये तस्वीर मीडिया के कैमरे कैद हो गई है. एक इंटरव्यू में शाहिद ने बताया था कि मीरा अपने करियर में बहुत कुछ करना चाहती हैं जिसके वे चाहती थीं कि उनके बच्चे हो जाएं और वे जल्दी से बड़े हो जाएं जिससे वे अपने करियर के बारे में सोच सकें.

शाहिद कपूर बिजी हैं आने वाली फिल्म में

इन दिनो शाहिद कपूर फिल्म बित्ती गुल मीटर चालू की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस फिल्म को श्री नारयण सिंह निर्देशत कर रहे हैं और विपुल के रावल ने लिखा है. फिल्म में शाहिद का साथ यामी गौतम दे रही हैं. शाहिद कपूर एक लाजवाब एक्टर हैं इस बात की खबर सभी को है. उन्होंने फिल्म पद्मावत में शानदार काम किया था और उनके काम की तारिफ क्रिटिक्स ने भी की थी.

शाहिद ने अपने अपने करियर की शुरुआत लाइल्ड एक्टर के तौर पर की थी. इसके बाद उन्होंने इश्क-विश्क, विवाह, कमीने, जब वी मेट, उड़ता पंजाब, आर..राजकुमार, हैदर, मौसम, चुप-चुपके और बदमाश कंपनी जैसी फिल्मों में शानदार काम किया है.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button