समाचार

शादीशुदा महिला के थे 2 प्रेमी, न्यूड वीडियो बनवा पति को भेजा,फिर की ऐसी मांग चक्कर खाकर गिर गया

पति और पत्नी का रिश्ता भरोसे की दीवार पर टीका होता है। लेकिन एक पत्नी ने तो अपने पति को ऐसा चुना लगाया कि उसके पैरों तले जमीन ही खिसक गई। पत्नी ने पहले तो अपने प्रेमी से अपना अश्लील वीडियो बनवाया। फिर इसे पति के मोबाइल पर भिजवा दिया। इसके बाद महिला ने पति से ऐसी-ऐसी चीजें करने को कही जिसके बारे में आप सोच भी नहीं सकते।

यह पूरा मामला बिहार के मुंगेर जिले के हवेली खड़गपुर का है। यहां एक शख्स की 2019 में शादी हुई थी। इस शादी से उसे डेढ़ साल का एक बेटा भी है। शख्स पटना में राजमिस्त्री का काम करता है। पति की गैर-मौजूदगी में पत्नी ने सोनू और राजू नाम के दो प्रेमियों से चक्कर चला लिया। उसे अपने प्रेमियों संग घूमना फिरना और ऐश करना पसंद था। हालांकि इसके लिए उसे पैसों की भी जरूरत थी। ऐसे में उसने पति को ही चुना लगाने का प्लान बनाया।

प्रेमी से बनवाया न्यूड वीडियो, पति को भेजा

महिला ने अपने प्रेमी राजू से खुद का न्यूड वीडियो बना लिया। फिर पति से कहा कि वह साइबर एक्सपर्ट के जाल में फंस गई है। उसने वीडियो कॉल से मेरा अश्लील वीडियो बना लिया। अब वह डेढ़ लाख रुपए मांग रहा है। यदि पैसे नहीं दिए तो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर देगा। महिला की ये बातें सुन पति पहले तो चक्कर खाकर गिर गया। फिर जब पत्नी ने उसे संभाला तो फिर से पैसों की बात कही।

उल्लू बनाकर ठगे डेढ़ लाख रुपए

पति ने बेबस होकर पत्नी को डेढ़ लाख रुपए दे दिए। हालांकि इससे भी पत्नी का मन नहीं भरा। वह पति से 50 हजार रुपए और मांगने लगी। फिर से वही अश्लील वीडियो के वायरल करने का हवाला दिया। हालांकि इस बार पति ने पैसे देने से इनकार कर दिया।

गुस्से में पत्नी के मुंह से सच निकल गया कि ये वीडियो मेरे ही बॉयफ्रेंड ने बनाया है। पैसे दो नहीं तो वह वायरल कर देगा। पति ने फिर भी पैसे नहीं दिए। फिर पत्नी ने प्रेम से कहकर अपना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी करवा दिया।

न्याय की गुहार लगाते हुए भटक रहा पति

इसके बाद पीड़ित पति न्याय की मांग करता हुआ डीएम, एसपी और डीआईजी तीनों के पास पहुंचा। पति बोला कि मुझे ऐसी बदमाश पत्नी नहीं चाहिए। मेरा तलाक करवा दो। मेरा बच्चा भी मुझे दिलवा दो। उधर जमालपुर थाना अध्यक्ष सर्वजीत कुमार का कहना है कि पीड़ित पति ने अभी तक लिखित में आवेदन नहीं दिया है। प्राथमिकी दर्ज होने के बाद ही कोई एक्शन लिया जाएगा।

ये बेहद दुख की बात है कि एक पत्नी अपने पति के साथ ऐसा गंदा खेल खेलती दिखी। यदि आप शादीशुदा लाइफ से खुश नहीं है तो तलाक देकर अलग हो जाइए। लेकिन किसी को ऐसे धोखे में मत रखिए।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button