बॉलीवुड

जब श्वेता तिवारी ने बताई थी पति राजा की करतूत, कहा- मेरी बेटी 12 साल की थी, उसके सामने ही..’

छोटे पर्दे की मशहूर और खूबसूरत अदाकारा श्वेता तिवारी अपनी निजी जिंदगी को लेकर अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं. श्वेता ने दो शादियां की. वे दो बच्चों की मां बनी लेकिन उनकी दोनों ही शादी टूट गई. आज 41 साल की उम्र में श्वेता अपने बच्चों के साथ अकेले अपना जीवन यापन कर रही हैं.

shweta tiwari

श्वेता तिवारी ने छोटे पर्दे पर काम करके बड़ा नाम कमाया है. वे अपनी खूबसूरती के लिए भी अक्सर फैंस के बीच चर्चा का विषय बनी रहती हैं. महज 18 साल की उम्र में श्वेता की पहली शादी हो गई थी. उन्होंने साल 1998 में राजा चौधरी से शादी की थी. हालांकि 14 सालों के बाद श्वेता और राजा तलाक लेकर अलग हो गए थे.

shweta tiwari

शादी के बाद श्वेता और राजा की एक बेटी हुई. कपल की बेटी का नाम पलक तिवारी हैं. साल 2000 में पलक का जन्म हुआ था. वहीं साल 2012 में राजा और श्वेता ने तलाक ले लिया था. बताया जाता है कि श्वेता और राजा की पहली मुलाकात श्वेता की एक दोस्त ने करवाई थी. दोनों इसके बाद मिलते रहे.

shweta tiwari and raja chaudhary

श्वेता और राजा ने एक दूजे को डेट करना शुरू कर दिया. कुछ ही महीनों में दोनों काफी घुल मिल गए थे. जल्द ही दोनों को प्यार हो गया और दोनों ने प्यार के रिश्ते को शादी में तब्दील करने का मन बना लिया लेकिन श्वेता के परिवार को यह रिश्ता मंजूर नहीं था. लेकिन दोनों ने अपने प्यार की खातिर एक दूजे को अपना लिया और साल 1998 में ब्याह रचा लिया.

shweta tiwari and raja chaudhary

श्वेता और राजा का रिश्ता एक समय डगमगानेलगा था. अंततः दोनों को अलग होना पड़ा. साल 202 में दोनों का तलाक हो गया था. तलाक के दौरान राजा और श्वेता की बेटी पलक तिवारी 12 साल की थी. एक साक्षात्कार में अपनी बेटी और राजा के बर्ताव के बारे में श्वेता ने बात की थी.

shweta tiwari

श्वेता तिवारी ने साक्षात्कार में बताया था कि, ”पलक, सिर्फ 12 साल की थी, अपने पिता द्वारा उसने मुझ पर किए बुरे बर्ताव को देखा है. पलक के सामने उसने मुझे कई बार मारा और परेशान किया. मगर, हमेशा उसे ये उम्मीद रहती थी कि उसके पापा उसे प्यार करते हैं. वो टीवी पर राजा को देखती थी. राजा ने मेरे बारे में कई झूठ बोले कि, मैं उसकी बेटी से उसे मिलने नहीं देती”.

palak tiwari and shweta tiwari

अभिनव कोहली से की दूसरी शादी…

राजा से तलाक के बाद श्वेता तिवारी ने दूसरी शादी अभिनेता अभिनव कोहली से की थी. दोनों की शादी साल 2013 में हुई थी. दोनों का एक बे टा है जिसका नाम रेयांश कोहली है. हालांकि शादी के कुछ सालों बाद ही श्वेता और अभिनव अलग-अलग रहने लगे थे.

shweta tiwari

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button