बॉलीवुड

तबीयत बिगड़ने के बाद भी गाते रहे KK, साथियों से बार-बार कही यह बात, कुछ ऐसे थे सिंगर के आखिरी पल

आख़िरी पलों में सिंगर KK के साथ क्या हुआ ? बार-बार साथियों से कहते रहे मेरी तबीयत ठीक नहीं है

संगीत जगत से एक बार फिर से बेहद दुखद खबर सामने आई है. मंगलवार रात को पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में लोकप्रिय गायक केके (कृष्णकुमार कुन्नथ) का निधन हो गया. उन्हें दिल का दौरा पड़ा था. उन्हें अस्पताल ले जाया गया लेकिन गायक को बचाया नहीं जा सका.

kk

केके के निधन की खबर सामने आते ही संगीत जगत और सिनेमा जगत में शोक की लहर दौड़ पड़ी. मंगलवार रात को केके के निधन की खबर सोशल मीडिया पर आग की तरह फ़ैल गई. सोशल मीडिया पर जिसे भी उनके निधन की खबर मिली वो स्तब्ध रह गया. महज 53 साल की अल्प आयु में ही केके हम सभी को छोड़कर चले गए.

kk

बता दें कि केके मंगलवार रात को कोलकाता में थे. वे कोलकाता में अपने शो के लिए आए थे. कोलकाता के गुरुदास कॉलेज के फेस्ट में उन्होंने अपने शानदार गानों की प्रस्तुति दी. हालांकि किसे पता था कि यह कॉन्सर्ट केके का आख़िरी कॉन्सर्ट होगा. कॉन्सर्ट के दौरान ही उनकी तबीयत बिगड़ने लगी थी.

दिल का दौरा पड़ने से पहले केके को तबीयत खराब होने के संकेत मिलने लगे थे. कॉन्सर्ट के दौरान ही उनकी तबीयत बिगड़ने लगी थी. वे अपने साथियों से बार-बार इसका जिक्र कर रहे थे. बताया जा रहा है कि इस दौरान उन्होंने मेकर्स से स्पॉटलाइट भी बंद करने के लिए कहा था.

kk

तबीयत खराब होने के चलते केके रात को 8:30 बजे ही लाइव कॉन्सर्ट खत्म करके होटल लौट गए. हालांकि उन्हें आराम नहीं मिल रहा था. होटल में उन्हें दिल का दौरा पड़ा. वे नीचे गिर गए. इसके बाद आनन-फानन में उन्हें अस्पताल ले जाया गया. हालांकि तब तक देर हो चुकी थी. केके को कलकत्ता मेडिकल रिसर्च इंस्टीट्यूट (सीएमआरआई) में डॉक्टर्स ने मृत घोषित कर दिया.

केके के निधन की खबर मिलते ही मंत्री अरूप विश्वास पहुंचे अस्पताल…

केके के निधन की खबर सामने आते ही पश्चिम बंगाल के मंत्री अरूप विश्वास अस्पताल पहुंच गए. इस दौरान अरूप विश्वास ने मीडिया से भी बातचीत की. उन्होंने जानकारी देते हुए कहा है कि, “मैं ऑफिस से घर आ रहा था, तभी मुझे फोन आया कि गायक केके की मृत्यु हो गई है. मैं अभी उनके परिवार से बात कर रहा हूं, वह मुंबई से कोलकाता आ रहे हैं”.

केके के चेहरे पर मिले चोट के निशान, पुलिस ने दर्ज किया केस…

kk

पहले तो केके की मौत दिल का दौरा पड़ने के चलते सामान्य बताई जा रही थी हालांकि जांच में गायक के चेहरे और सिर पर चोट के निशान पाए गए है. ऐसे में अब मामला संदिग्ध हो गया है. कोलकाता पुलिस ने इसे लेकर अब असामान्य मौत का केस दर्ज किया है.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button