बॉलीवुड

परिणीति और राघव चड्ढा ने गुपचुप तरीके से की सगाई! ‘आप’ सांसद ने तस्वीर शेयर कर दी बधाई

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और ‘आप’ नेता राघव चड्ढा पिछले कुछ दिनों से लगातार अपने अफेयर के कारण सुर्खियों में है। हालांकि अभी तक दोनों की तरफ से किसी तरह की प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है, लेकिन सोशल मीडिया से लेकर हर तरफ दोनों के अफेयर ने तूल पकड़ लिया है और दोनों को हर जगह को स्पॉट किया जा रहा है जिसके बाद लगातार इनकी डेटिंग की खबरें चर्चा में है। अब इसी बीच सांसद संजीव अरोड़ा ने कपल को बधाई भी दे डाली जिसके बाद हर तरफ ये कयास लगाए जा रहे हैं कि राघव चड्ढा और परिणीति ने सगाई कर ली है।

डिनर डेट पर हुए थे स्पॉट
दरअसल, कुछ दिन पहले ही परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा को डिनर डेट पर स्पॉट किया गया। इनकी कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी जिसमें यह दोनों एक दूसरे से मैचिंग कपड़े पहने हुए नजर आ रहे थे। बस इसके बाद से ही सोशल मीडिया पर इनके अफेयर की खबरें शुरू हो गई।

parineeti chopra

वही जब राघव चड्ढा से परिणीति चोपड़ा के साथ अफेयर पर सवाल किया गया तो उन्होंने मजाकिया अंदाज में कहा कि, “राजनीति के सवाल करिए परिणीति के नहीं..” राघव द्वारा इस तरह का जवाब देना फैंस को कुछ ख़ास रास नहीं आया और एक बार फिर से उनके अफेयर की खबरें सामने आ गई।

parineeti chopra

ट्वीट कर कपल को दी बधाई
अब इसी बीच आम आदमी पार्टी से सांसद संजीव अरोड़ा ने परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की तस्वीरें शेयर करते हुए उन्हें बधाई दे डाली। उन्होंने एक ट्वीट करते हुए कि, “मैं परीणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा को दिल से बधाई देता हूं। उनकी यूनियन प्यार, खुशी और कम्पैनियन शिप के साथ ब्लेस रहे। मेरी बेस्ट विशेज।”

बस फिर क्या था अब यह लगातार चर्चा हो रही है कि परिणीति और राघव चड्ढा ने गुपचुप तरीके से सगाई कर ली है। हालांकि इसमें कितनी सच्चाई है यह कोई नहीं जानता। बता दे राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा काफी लंबे समय से एक दूसरे को जानते हैं। इन दोनों की मुलाकात यूके में हुई थी जहां पर इन्होंने साथ में पढ़ाई की थी। इतना ही नहीं बल्कि ‘भारत यूके आउटस्टैंडिंग अचीवर ऑनर्स’ में भी यह दोनों शामिल हुए थे।

बात करें परिणीति चोपड़ा के करियर के बारे में तो वह ‘हंसी तो फंसी’, ‘शुद्ध देसी रोमांस’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी है। आखिरी बार उन्हें ऊंचाई में देखा गया था जिसमें अमिताभ बच्चन, बोमन ईरानी, सारिका ठाकुर और नीना गुप्ता जैसे सितारें नजर आए थे।

parineeti chopra

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button