बॉलीवुड

500 साल पुराने इस किले में होगी स्मृति ईरानी की बेटी की शादी, दुल्हन की तरह सजा फोर्ट

टीवी इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस रह चुकी और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी इन दिनों अपनी बेटी शनेल की शादी को लेकर सुर्खियों में हैं। बता दे स्मृति ईरानी की बेटी शनेल आज यानी कि 9 फरवरी को शादी के बंधन में बन जाएगी। वह करीब 500 साल पुराने किले में अपने मंगेतर अर्जुन भल्ला के साथ शादी रचाने वाली है। हाल ही में किले से जुड़ी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। तो आइए देखते हैं वायरल तस्वीरें..

smriti irani

बता दे पिछले दिनों ही अर्जुन भल्ला ने घुटनों के बल बैठकर शनेल को प्रपोज किया था। इस दौरान दोनों की सगाई भी हुई थी जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। अब दोनों शादी के बंधन में बनने वाले हैं। ऐसे में स्मृति ईरानी के घर खुशियों का माहौल है।

smriti irani

बता दे शनेल की शादी 500 साल पुराने किले में होगी जिसे दुल्हन की तरह तैयार कर दिया गया हैv इस शादी में राजनीति और इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से जुड़े कई लोग शामिल होने वाले हैं।

smriti irani

बता दे शनेल और अर्जुन भल्ला एक दूसरे को काफी लंबे समय से डेट कर रहे हैं। अक्सर उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। बता दे स्मृति ईरानी के होने वाले दामाद अर्जुन भल्ला एनआरआई है। वह एमबीए डिग्री होल्डर है और इन दिनों कैनेडा में रहते हैं। अर्जुन भल्ला के परिवार में उनके माता-पिता के साथ-साथ एक छोटा भाई है।

smriti irani

रिपोर्ट की मानें तो अर्जुन ने अपनी स्कूली पढ़ाई कनाडा के सेंट रोबोट कैथोलिक हाई स्कूल से पूरी की है जबकि उन्होंने यूनिवर्सिटी ऑफ लेईसेस्टर से एलएलबी की पढ़ाई की है।

smriti irani

रिपोर्ट की मानें तो बेटी की शादी की तैयारी के लिए स्मृति ईरानी का पूरा परिवार खींवसर फोर्ट पहुंच चुके हैं। वहीं किले में भी सारी तैयारी की जा चुकी है जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। गौरतलब है कि, शनेल स्मृति ईरानी के पति की पहली पत्नी की बेटी है।

smriti irani

वही स्मृति ईरानी और जुबिन के दो बच्चे जिनका नाम जोइश और जोर है। बता दें, स्मृति ईरानी ने खुद साल 2021 के दिसंबर महीने में इंस्टा फोटोज पोस्ट करते हुए बेटी शनैल ईरानी और अर्जुन भल्ला की सगाई की जानकारी दी थी जिसके बाद टीवी से लेकर राजनीति से जुड़े लोगों ने कपल को बधाई दी थी।

smriti irani

बात की जाए स्मृति ईरानी के काम के बारे में तो उन्होंने मॉडलिंग से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्होंने एक्टिंग की दुनिया में बड़ा मुकाम हासिल किया। बता दें, स्मृति ईरानी ने टीवी के कई पॉपुलर सीरियल में काम किया है। उन्हें सबसे ज्यादा ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ में तुलसी के रोल के लिए जाना जाता है।

smriti irani

इसके बाद वह एक्टिंग के करियर को छोड़ बीजेपी में शामिल हुई। यहां पर उन्होंने एचआरडी मिनिस्ट्री, टेक्सटाइल मिनिस्ट्री और महिला एंव बाल विकास जैसे मंत्रालय को भी बखूबी संभाला।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button