बॉलीवुड

जब सरेआम ईशा देवोल ने अमृता राव को जड़ दिया था थप्पड़, इस कारण हुआ था दोनों के बीच विवाद

जहां ग्लैमरस दुनिया से जुड़े सितारे हो वहां विवाद ना हो ऐसा हो ही नहीं सकता। दरअसल बॉलीवुड इंडस्ट्री और विवाद का एक गहरा नाता रहा है जहां भी सितारे होते हैं, वहां पर कंट्रोवर्सी अपने आप शुरू हो जाती है। गौरतलब है कि पिछले दिनों हुए 94वे ऑस्कर अवॉर्ड सेरेमनी के दौरान कॉमेडियन क्रिस रॉक और विल स्मिथ के बीच स्टेज पर ही झगड़ा हो गया था। ऐसे में विल स्मिथ ने क्रिस रॉक को सरेआम थप्पड़ जड़ दिया था जिसके बाद यह मामला काफी सुर्खियों में रहा था।

हालाँकि ये कोई पहली बार नहीं था बल्कि ऐसा कई बार हो चुका है जब सितारों ने थप्पड़ खाए हैं। एक ऐसा ही किस्सा मशहूर अभिनेत्री ईशा देओल और अमृता राव से जुड़ा है। जब ईशा देओल ने सरेआम अमृता राव को थप्पड़ जड़ दिया था। आइए जानते हैं ऐसा क्या हुआ था इनके बीच?

amrita rao

‘प्यारे मोहन’ के सेट पर अमृता और ईशा के बीच हुआ था विवाद
दरअसल, यह बात साल 2015 की है। जब अमृता राव और ईशा देओल फिल्म ‘प्यारे मोहन’ में काम कर रही थी। बता दे इस फिल्म में जाने-माने अभिनेता विवेक ओबेरॉय और फरदीन खान भी मुख्य किरदार में थे। कहा जाता है कि फिल्म में काम करने के दौरान ईशा देओल अमृता के बीच कुछ अनबन हो गई थीं जिसके बाद अमृता उन्हें गाली दे देती है जिसके चलते ईशा देवल सरेआम थप्पड़ मार देती है।

amrita rao

एक इंटरव्यू के दौरान ईशा देवोल ने खुद इस बात को कुबूल किया था और उन्होंने कहा था कि, इसका उन्हें कभी पछतावा नहीं हुआ। ईशा देओल ने कहा था कि, “अमृता ने मुझे डायरेक्टर के सामने गाली थी। हम सभी को लगा था कि ये पूरी तरह गलत है। वो वक्त ऐसा था कि अपने स्वाभिमान के लिए मैंने उसे थप्पड़ मारा। मुझे कोई पछतावा नहीं है क्योंकि उसने जो किया उसके बदले मेरा ऐसा करना गलत नहीं था। वो ये डिजर्व करती थी। बाद में अमृता ने इसके लिए माफी मांगी और मैंने उन्हें माफ भी कर दिया। अब हम दोनों के बीच सबकुछ ठीक है।”

amrita rao

अपने गुस्से पर बात करते हुए ईशा ने कहा था कि, “मैं एक सभ्य परिवार से ताल्लुक रखती हूं और जब तक मुझे ऐसा करने के लिए उकसाया नहीं जाता, तब तक मैं ऐसा कुछ कर ही नहीं सकती। ये मेरा स्वभाव ही नही है।” बता दें, उस दौरान अमृता राव बॉलीवुड इंडस्ट्री के टॉप अभिनेत्री थी। ऐसे में जब यह मामला हुआ था उनका नाम काफी चर्चा में रहा था। वहीं ईशा देओल ने भी अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है लेकिन शादी के बाद वह फिल्म इंडस्ट्री से दूर है।

अब फ़िल्मी दुनिया से दूर है दोनों ही अभिनेत्रियां
बता दें, ईशा देओल ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म ‘कोई मेरे दिल से पूछे’ से की थी और वह अपनी पहली फिल्म से लोगों का ध्यान खींचने में कामयाब रही थी। उन्हें अपनी इस फिल्म के लिए सर्वश्रेष्ठ नवोदित अदाकारा का अवार्ड भी मिला था। इसके बाद ईशा देओल ने ‘मैं ऐसा ही हूं’, ‘युवा’, ‘धूम’, ‘काल’ जैसी फिल्मों में काम किया।

इसी बीच उन्होंने साल 2012 जून में अपने बॉयफ्रेंड भरत तख्वानी के साथ शादी रचा ली। शादी के 5 साल बाद साल 2017 में ईशा के घर बेटी राध्या का जन्म हुआ। इसके बाद उनकी दूसरी बेटी मिराया का जन्म हुआ। अब वह फिल्म इंडस्ट्री से दूर अपने परिवार के साथ खुशहाल जीवन जी रही है।

वहीं अभिनेत्री अमृता राव ने अपने करियर में ‘मैं हूं ना’, ‘इश्क विश्क’, ‘विवाह’ जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया और उन्हें हर फिल्म में पसंद किया गया। इसके बाद साल 2014 में गुपचुप तरीके से शादी रचा ली, लेकिन साल 2016 में अपनी शादी का खुलासा किया। अब ये दोनों एक बेटे के माता-पिता बन चुके हैं। अमृता भी फिल्म दुनिया से दूर है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button