बॉलीवुड

वायरल वीडियो: सोनम के हाथों पर सजी आनंद के नाम की मेहंदी, गले लगाकर जमकर किया डांस

अनुष्का की शादी के बाद आजकल सोनम कपूर की शादी खूब चर्चा बटोर रही है. जहां अनुष्का शर्मा ने अपनी शादी इटली में शाही तरीके से रचाई वहीं कल यानी 8 मई को सोनम अपने काथित बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा से शादी करने जा रही हैं. काफी टाइम से एक-दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने शादी करने का फैसला लिया. आजकल मीडिया और इंडस्ट्री में सोनम कपूर की शादी सबसे चर्चित मुद्दा बना हुआ है. अनुष्का शर्मा की शादी के बाद हर किसी की नजरें फैशन क्वीन सोनम कपूर की शादी पर टिकी हुई हैं. बीते रविवार यानी 6 मई को सोनम की मेहंदी सेरेमनी थी. कल सोनम के हाथों पर आनंद आहूजा के नाम की मेहंदी सजाई गयी. इस खुशी के मौके पर खास मेहमानों के आलावा बॉलीवुड के कुछ चुनिंदा सितारों ने भी अपनी उपस्थिति दर्ज करवाई. सोनम की मेहंदी सेरेमनी की कुछ तस्वीरें और विडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है.

इन तस्वीरों और विडियो में सोनम काफी खुश दिखाई दे रही हैं और अपने होने वाले पति आनंद आहूजा के साथ जमकर ठुमके लगा रही हैं. सोनम आनंद के गले लगकर फिल्म ‘रेस 2’ के गाने ‘लत लग गयी’ पर डांस कर रही हैं.

कौन हैं आनंद आहूजा?

आनंद आहूजा फैशन इंडस्ट्री में एक जाना-माना नाम हैं. वह दिल्ली बेस्ड बिजनेसमैन हैं. पिछले 2 सालों से दोनों एक-दूसरे को सीक्रेटली डेट कर रहे थे. आये दिन दोनों को खास मौकों पर साथ स्पॉट किया जाता था. आनंद आहूजा फैशन ब्रांड Bhane के मालिक हैं. उन्होंने अपनी पढ़ाई यूएस के व्हार्टन बिजनेस स्कूल से की है. बता दें, सोनम काफी ब्रांड्स के लिए मॉडलिंग करती हैं और Bhane उनके पसंदीदा फैशन ब्रांड्स में से एक है. कई मौकों पर उन्हें Bhane के डिज़ाइन कैरी करते हुए देखा गया है. आज के इस पोस्ट में हम आपके लिए सोनम कपूर के मेहंदी सेरेमनी की कुछ एक्सक्लूसिव वीडियो लेकर आये हैं. इन विडियोज को देखकर यकीनन आपका भी मन रोमांचित हो उठेगा.

देखें विडियो-

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button