बॉलीवुड

जब करण जोहर संग रिलेशनशिप में जुड़ा था शाहरख खान का नाम, इन 4 विवादों ने मचाया था बवाल

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता शाहरुख खान हमेशा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहे हैं। करियर की शुरुआत से लेकर अब तक शाहरुख खान के बारे में कई तरह की अफवाहें उड़ चुकी है।

वही जब फैंस को शाहरुख़ ख़ान से जुड़ी इन बातों का पता चला तो यकीन ही नहीं कर पाए। आज हम आपको बताने जा रहे हैं शाहरुख खान के जीवन से जुड़ी कुछ ऐसी अफवाह के बारे में जिनके कारण उनका नाम काफी चर्चा में रहा। तो आइए जानते हैं क्या थी वो अफवाहें?

करण जौहर के साथ रिश्ता

एक समय पर शाहरुख खान और करण जौहर का नाम काफी चर्चा में रहा था। इतना ही नहीं बल्कि कई बार यह कहा गया कि करण जौहर और शाहरुख खान रिलेशनशिप में है।

shahrukh khan

हालांकि यह सिर्फ अफवाह मात्र है और शाहरुख खान भी इस पर कई बार रिएक्शन दे चुके हैं। वही करण जोहर शाहरुख खान को अपना बड़ा भाई जैसा मानते हैं। एक इंटरव्यू के दौरान करण जौहर ने कहा था कि वह इस तरह की अफवाह सुनते हैं तो उन्हें हंसी आती है।

प्रियंका चोपड़ा संग अफेयर

बता दें, शाहरुख खान का नाम उस दौरान भी काफी चर्चा में रहा जब उनका नाम अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा के साथ जुड़ा। दरअसल फिल्म ‘डॉन-2’ की शूटिंग के दौरान प्रियंका और शाहरुख खान का अफेयर काफी सुर्खियों में रहा।

shahrukh khan

हालांकि शाहरूख खान ने इसको अफवाह मात्र बताया। कहा जाता है कि शादीशुदा और दो बच्चों के बाप होने के बावजूद शाहरुख़ प्रियंका को डेट करने लगे थे। हालांकि बाद में यह रिश्ता अफवाह निकला।

शाहरुख को लेकर उड़ी थी बाइसेक्सुअल की अफवाह

शाहरुख को लेकर अब तक कई अफवाह उड़ चुकी है लेकिन एक समय पर उनको लेकर यह अफवाह भी सामने आई थी कि वह बाइसेक्सुअल है। हालांकि इस तरह की अफवाह पर शाहरुख खान ने अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की थी और उन्होंने इस तरह की बातों को सिर्फ अफवाह बताया था।

shahrukh khan

शाहरुख़ खान के छोटे बेटे को बताया उनका पोता

बता दें, शाहरुख खान के सबसे छोटे बेटे का नाम अबराम खान है जिनका जन्म सरोगेसी की मदद से हुआ। एक समय पर अबराम को लेकर अफवाह उड़ी थी कि वह शाहरुख खान के बेटे नहीं बल्कि उनके बड़े बेटे आर्यन खान के बेटे हैं। ऐसे में वह शाहरुख खान के पोते हुए।

shahrukh khan

हालांकि जब शाहरुख खान को इस तरह की खबरें सुनने को मिली थी तो वह हंस दिए थे और उन्होंने इस मुद्दे पर बात करने से मना कर दिया था। इसके अलावा शाहरुख खान को लेकर यह भी अफवाह उड़ चुकी है कि, वह अपना हेयर ट्रांसप्लांट करवा चुके हैं। हालांकि यह खबर भी झूठी मात्र निकली।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button