अन्य

सरेआम अमीषा संग रोमांस करते दिखे सनी देओल, वायरल दोनों का रोमांटिक वीडियो

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता सनी देओल इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ग़दर-2’ को लेकर सुर्ख़ियों में है। फिल्म में वह अमीषा पटेल के साथ मुख्य किरदार में होंगे। बता दें, फैंस खुद भी इस फिल्म के लिए काफी एक्साइटेड हो रहे हैं। इसी बीच सनी देओल और अमीषा पटेल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी सी वायरल हो रहा है जिसमें ये दोनों एक-दूजे के साथ रोमांटिक होते हुए नजर आ रहे हैं।

वायरल हुआ सनी का रोमांटिक वीडियो

sunny deol

दरअसल, सनी देओल और अमीषा पटेल अपनी इस फिल्म के प्रमोशन में जोरों शोरों से लगे हुए हैं। ऐसे में दोनों जी सिने अवॉर्ड में हुए शामिल जहां पर इन्होंने ‘गदर’ के  पॉपुलर गाने ‘उड़ जा काले कावां’ गाने पर रोमांस किया। इसी जुड़ा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद यूजर्स ने इन पर जमकर प्यार लुटाया।

sunny deol

वीडियो में एक्टर के भाई बॉबी देओल ऑडियंस में बैठे लुत्फ उठा रहे हैं। गौरतलब है कि, सनी देओल को लाइम लाइट में रहने का कोई खास शौक नहीं है। इसके अलावा वह थोड़े शर्मीले स्वभाव के है, ऐसे में वह पब्लिक में कम ही रोमांटिक होते दिखाई देते हैं। जब वह स्टेज पर पहुंचे तो उन्होंने कहा कि, “इतने सारे लोगों के सामने ये सब करना, जरा अजीब सा लगता है।” इसके बाद वह ‘हिंदुस्तान जिंदाबाद’ कहते हैं।

sunny deol

इससे पहले सनी ने फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा कि, “गदर – एक प्रेम कथा व्यक्तिगत रूप से और साथ ही पेशेवर रूप से मेरे जीवन का एक प्रमुख हिस्सा रही है। गदर से तारा सिंह सिर्फ एक नायक नहीं है, बल्कि एक संस्कारी आइकन बन गया है, जिसने सभी बाधाओं को पार कर लिया और अपने परिवार और प्यार के लिए सभी सीमाओं को पार कर लिया। 22 साल बाद टीम के साथ सहयोग करना रचनात्मक रूप से समृद्ध अनुभव था।”

देखें दोनों का रोमांटिक वीडियो

‘ग़दर-2’ के लिए एक्साइटेड है फैंस

sunny deol

बता दें, सनी देओल और अमीषा पटेल की यह फिल्म 11 अगस्त 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फिल्म का पहला पोस्टर 26 जनवरी को रिलीज किया गया था जो काफी धमाकेदार था।

बता दे फिल्म में उत्कर्ष शर्मा भी नजर आने वाले हैं जिन्होंने 22 साल पहले तारा सिंह और सकीना के बेटे का किरदार निभाया था। वही फिल्म के डायरेक्टर उत्कर्ष शर्मा के पिता यानी अनिल शर्मा ही होंगे। बता दे फैंस भी इस फिल्म के लिए काफी एक्साइटेड हैं। ऐसे में अब देखना दिलचस्प होगा कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कितना कमाल कर पाती है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button