बॉलीवुड

अब फिल्मों में काम नहीं करेंगी पॉपुलर एक्ट्रेस नयनतारा? इस कारण लिया इंडस्ट्री छोड़ने का फैसला

साउथ इंडस्ट्री की एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मों में काम करने वाली मशहूर एक्ट्रेस नयनतारा को भला कौन नहीं जानता। नयनतारा ने अपने करियर में लगभग हर बड़े अभिनेता के साथ काम किया है और उनकी जोड़ी भी हर किसी के साथ पसंद की गई। वहीं उनकी फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर कमाल का प्रदर्शन किया।

nayanthara

ऐसे में एक्ट्रेस की फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है। इसी बीच नयनतारा के फैंस के लिए एक बड़ा झटका देने वाली खबर सामने आई है। दरअसल कहा जा रहा है कि नयनतारा फिल्मों में काम नहीं करेगी। रिपोर्ट की मानें तो अपनी फैमिली के लिए नयनतारा ने एक्टिंग करियर छोड़ने का फैसला कर लिया है। तो आइए जानते हैं नयनतारा से जुड़ा ये पूरा मामला क्या है?

एक्ट्रेस ने छोड़ी फिल्म इंडस्ट्री?

nayanthara

गौरतलब है कि पिछले दिनों नयनतारा जुड़वा बेटों की मां बनी। ऐसे में कहा जा रहा है कि नयनतारा अब फिल्मों में काम नहीं करेगी, बल्कि वह अपने बच्चों की परवरिश करने के साथ-साथ पति विग्नेश का प्रोडक्शन हाउस ‘रावड़ी पिक्चर का काम देखेगी। हालांकि अभी तक इस मामले में नयनतारा की तरफ से कोई बयान सामने नहीं आया है।

nayanthara

फ़िलहाल नयनतारा के पास कई फिल्मे हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पिछले कुछ दिनों से लगातार चर्चा हो रही थी कि नयनतारा सुपरस्टार शाहरुख खान के साथ फिल्म ‘जवान’ में दिखाई देंगी। इस फिल्म का निर्देशन मशहूर डायरेक्टर अटली कुमार कर रहे हैं। रिपोर्ट की माने तो फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है। इस फिल्म के अलावा नयनतारा के पास ‘लेडी सुपरस्टार 75’ में दिखाई देंगी। इस फिल्म का निर्देशन निलेश कृष्णा संभाल रहे हैं।

इसके अलावा उनके पास Alphonse Puthren की Paattu फिल्म है, जिसमें वह फहाद फाजिल के साथ नजर आने वाली हैं। इसके अलावा नयनतारा अभिनेता अजीत कुमार के साथ AK 62 में नजर आएंगी जिसे खुद उनके पति विग्नेश सिवान निर्देशित कर रहे हैं। इसके बाद नयनतारा के पास फिल्म ‘ऑटो जानी’. है।

एक्ट्रेस ने ठुकराई थी चेन्नई एक्सप्रेस

बहुत कम लोग जानते हैं कि शाहरुख खान की फिल्म ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ में पहले रोहित शेट्टी ने दीपिका की जगह नयनतारा को ही लिया था। हालांकि नयनतारा ने मीनम्मा वाला रोल करने के लिए इंकार कर दिया। इसके बाद दीपिका पादुकोण ने उनकी जगह ली और यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई। कई रिपोर्ट में दावा किया गया था कि नयनतारा ने मशहूर एक्टर प्रभु देवा के कहने पर इस फिल्म को ठुकरा दिया था।

nayanthara

गौरतलब है कि प्रभुदेवा और नयनतारा ने काफी लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट किया था और दोनों लिव-इन रिलेशनशिप में भी रहे थे। शादीशुदा होने के बावजूद प्रभुदेवा के साथ नयनतारा का काफी लंबा समय तक अफेयर चला। हालांकि बाद में किसी कारणवश यह दोनों एक दूसरे से अलग हो गए। इसके बाद नयनतारा ने मशहूर डायरेक्टर विग्नेश से शादी कर ली।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button