बॉलीवुड

साउथ फिल्मों की क़्वीन हैं मां संग दिख रही ये बच्ची, बिना मेकअप ही जीत लेती है दिल, पहचानों कौन?

सोशल मीडिया पर अक्सर फिल्मी दुनिया से जुड़े सितारों की तस्वीरें वायरल होती रहती है। इन तस्वीरों में सितारे कभी अपनी फैमिली के साथ नजर आते हैं तो कभी इनकी सिंगल तस्वीरें सोशल मीडिया पर छा जाती है। इसके अलावा पिछले कुछ दिनों से लगातार बॉलीवुड और साउथ सेलेब्स के बचपन की तस्वीरें भी वायरल हो रही है। इसी बीच साउथ इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस के बचपन की तस्वीर सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही जिसमें वह अपनी मां के साथ नजर आ रही है। तो आइए जानते हैं तस्वीर में नजर आ रही ये नन्ही बच्ची कौन है?

sai pallavi

सबसे पहले तो वायरल तस्वीर में देखा जा सकता है कि, ये बच्ची अपनी मां के साथ समुद्र बीच पर पहुंची है। समुद्र बीच पर पहुंची मां-बेटी की तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है और फैंस के बीच इस एक्ट्रेस को पहचानने की होड़ मची हुई है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस एक्ट्रेस ने साउथ इंडस्ट्री में तहलका मचा रखा है। ये साउथ के हर हर बड़े सुपरस्टार के साथ काम कर चुकी है और इनकी फिल्में भी बॉक्स ऑफिस पर कमाल का प्रदर्शन करती है। तो चलिए हम आपको बता देते हैं कि यह बच्ची कौन है?

sai pallavi

दरअसल यह बच्ची साउथ इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस साईं पल्लवी है।जी हां.. साईं पल्लवी जो बिना मेकअप किए ही दर्शकों के दिलों पर राज कर रही है। बता दे इस तस्वीर में साईं पल्लवी अपनी मां के साथ नजर आ रही है। साईं पल्लवी ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट ही अपने करियर की शुरुआत कर ली थी। उन्होंने सबसे पहले साल 2005 में आई फिल्म ‘कस्तूरी मान’ में काम किया।

sai pallavi

ख़ास बात ये है कि, साईं पल्लवी न केवल अपनी एक्टिंग के लिए जानी जाती है। बल्कि उन्होंने 2016 में स्टेट मेडिकल यूनिवर्सिटी त्बिलिसी, जॉर्जिया से एमबीबीएस की पढ़ाई की है। इसके अलावा साईं ने फिल्मों के साथ कई टीवी शोज में भी काम किया है।

sai pallavi

आखिरी बार साईं को साउथ एक्टर राणा दग्गुबती के साथ फिल्म ‘विराट पर्वम’ में देखा गया था। इस फिल्म के प्रोमशन के दौरान साईं ने अपने पहले क्रश के बारे में खुलासा करते हुए कहा था कि, “फिल्म में डायरेक्टर के कहने पर मैंने ये लेटर लिखा था। अपनी मर्जी से एक बार ही लिखा था, जब मैं सातवीं क्लास में थी। उस दौरान मैंने एक लड़के के लिए लव लेटर लिखा था, लेकिन मेरे घरवालों ने मुझे पकड़ लिया और मेरी पिटाई हुई थी।” साईं ने बड़े ही मजेदार तरीके से अपनी बातों को बताया था।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button