बॉलीवुड

शादी के बाद हनीमून पर नहीं जा पाएंगे कियारा आडवाणी-सिद्धार्थ मल्होत्रा! आ रही ये रुकावटें

बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा अपनी शादी को लेकर जोरों शोरों से चर्चा में चल रहे हैं। फैंस भी इस कपल की शादी की लेटेस्ट अपडेट पर पैनी नजर रखे हुए हैं। गौरतलब है कि सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी का पूरा परिवार राजस्थान के जैसलमेर स्थित सूर्यगढ़ पैलेस पहुंच चुका है जहां पर कपल की शादी होने वाली है। 5 फरवरी से इनके प्री वेडिंग फंक्शन शुरू हो जाएंगे। ऐसे में फैंस काफी उत्साहित हैं। लेकिन इसी बीच खबर आ रही है कि शादी के बाद कियारा और सिद्धार्थ नहीं जा पाएंगे। तो आइए जानते हैं इसके पीछे का कारण क्या?

इसलिए नहीं जा पाएंगे हनीमून पर!
बता दें, सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी 6 फरवरी 2023 को शादी के बंधन में बंध जाएंगे। ऐसे में हर किसी को लग रहा है कि शादी के तुरंत बाद यह हनीमून के लिए निकल जाएंगे, लेकिन अभी चर्चा हो रही है कि दोनों ही हनीमून के लिए नहीं जा पाएंगे। दरअसल सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी अपनी अपकमिंग फिल्मों और वर्क को लेकर कमिटेड है।

kiara advani

ऐसे में उन्होंने अभी हनीमून की कोई प्लानिंग नहीं की है। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो शादी के बाद सिद्धार्थ मल्होत्रा अपनी डेब्यू वेब सीरीज में व्यस्त हो जाएंगे। वही कियारा भी अपनी आने वाली फिल्मों की शूटिंग पर पहुंच जाएगी। ऐसे में उन्होंने तय किया है कि, वे अभी शादी के ठीक बाद हनीमून के लिए नहीं निकलेंगे।

बता दें, कपल की शादी में बॉलीवुड और साउथ इंडस्ट्री से जुड़े एक कई कलाकार शामिल होने वाले हैं। जानकारी के मुताबिक, रविवार को करीब 12 बजे मुंबई से आने वाली चार्टर फ्लाइट में मीरा राजपूत, ईशा अंबानी, करण जौहर, शाहिद कपूर समेत कई सेलिब्रिटीज वेडिंग वेन्यू पर पहुंचेंगे। इतना ही नहीं बल्कि मेहमानों की लिस्ट में विक्की कौशल, कटरीना कैफ, अभिताभ बच्चन, सलमान खान जैसे बड़े सेलिब्रेटी के नाम भी शामिल है।

कियारा और सिद्धार्थ का वर्कफ़्रंट
बात की जाए दोनों सितारों के काम के बारे में तो सिद्धार्थ को हाल ही में फिल्म ‘मिशन मजनू’ में देखा गया था जिसमें उन्हें काफी अच्छा रिस्पांस मिला। फिल्म में वह मशहूर एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना के साथ दिखाई दिए। दोनों की जोड़ी को दर्शकों ने खूब प्यार दिया। इसके अलावा सिद्धार्थ के पास फिल्म ‘योद्धा’ है जिसकी शूटिंग वर्तमान में चल रही है।

kiara advani

ऐसे में शादी के ठीक बाद सिद्धार्थ अपनी इस फिल्म की शूटिंग में भी जुट जाएंगे। वहीं कियारा आडवाणी के पास कई फ़िल्में है जिसमें ‘सत्य प्रेम की कथा’, ‘तख्त’ और ‘आर्टिकल-15’ जैसी फ़िल्में शामिल है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button