बॉलीवुड

ससुराल वालों के साथ हंसिका मोटवानी की पहली लोहड़ी, एक्ट्रेस ने शेयर की सेलिब्रेशन की तस्वीरें

साउथ इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी शादी के बाद अपने ससुराल वालों के साथ एंजॉय कर रही है। हाल ही में एक्ट्रेस अपने पति सोहेल कथूरिया के साथ इजिप्ट में हनीमून मनाकर लौटी और उन्होंने अब पति के साथ पहली लोहड़ी सेलिब्रेट की है जिसकी तस्वीरें भी शेयर की है। तो आइए देखते हैं हंसिका की लोहड़ी सेलिब्रेशन की तस्वीरें…

ससुराल वालों के साथ हंसिका की लोहड़ी

सोशल मीडिया पर वायरल इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि हंसिका मोटवानी अपने पति सोहेल कथूरिया के साथ लोहड़ी मनाती हुई दिखाई दी। तस्वीरों में हंसिका अपने सास-ससुर के साथ भी नजर आई।

वही एक तस्वीर में हंसिका अपने पति सोहेल की तरफ देखती हुई नजर आ रही है। बता दे फैंस को भी दोनों की जोड़ी खूब पसंद आई।  लोहड़ी के खास मौके पर हंसिका ने भगवान के लिए प्रसाद भी बनाया था, जिसकी झलक उन्होंने अपने फैंस के साथ भी साझा की। इसके बाद उन्होंने घर की बालकनी में ही लोहड़ी सेलिब्रेशन किया।

हनीमून के लिए इजिप्ट पहुंची थीं हंसिका

बता दें, इससे पहले हंसिका मोटवानी ने इजिप्ट की कुछ तस्वीर शेयर की थी जहां पर भी जमकर एंजॉय करती हुई नजर आई थी। इस दौरान उन्होंने पति सोहेल कथुरिया के साथ रोमांटिक पोज देते हुए कई तस्वीरें साझा की थी। उन्होंने इजिप्ट के सामने कई दिलकश अंदाज में तस्वीरें क्लिक करवाई थी जो खूब वायरल हुई।

hansika motwani

सोहेल और हंसिका ने साल 4 दिसंबर 2022 में जयपुर में शादी की। दोनों की शादी में कुछ चुनिंदा मेहमान ही शामिल हुए थे। बता दें सोहेल की ये दूसरी शादी थी जबकि हंसिका पहली बार दुल्हन बनी थी।  इससे पहले सोहेल की शादी हंसिका की ही दोस्त से हुई थी लेकिन बाद में इन दोनों का तलाक हो गया। इसके बाद हंसिका और सोहेल के बीच नजदीकियां बढ़ी और फिर शादी के बंधन में बंध गए।

hansika motwani

उम्र से पहले दिखने लगी थी बड़ी

9 अगस्त 1991 में जन्मी हंसिका मोटवानी ने अपने करियर में बॉलीवुड के साथ-साथ कई साउथ फिल्मों में काम किया है। बता दे हंसिका मोटवानी ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट अपने करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने सबसे पहले साल 2003 में आया टीवी सीरियल ‘शकलाका बूम बूम’ में काम किया।  इसके बाद वह ‘कोई मिल गया’ जैसी फिल्म में नजर आई।

hansika motwani

इसके बाद अचानक साल 2007 में हंसिका मोटवानी ने बतौर एक्ट्रेस फिल्म ‘आपका सुरूर’ में काम किया जिस के बाद वह रातोंरात चर्चा में आ गई थी। दरअसल, 4 साल के अंदर ही हंसिका मोटवानी काफी बड़ी दिखने लगी थी जिसके बाद लोग भड़क गए थे। इस दौरान कई लोगों ने उनकी मां पर बेटी को ‘हार्मोन इंजेक्शन’ देने का आरोप लगाया था। हालांकि इस मामले में हंसिका ने कभी कोई बयान नहीं दिया।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button