बॉलीवुड

शाहरुख़ का होने वाला दामाद, अमिताभ बच्चन से ख़ास रिश्ता, जानें कौन है पगड़ी में नजर आ रहा यह बच्चा

सोशल मीडिया पर अक्सर सेलेब्स के साथ ही उनसे जुड़े ख़ास लोगों या उनके परिवार के लोगों की तस्वीरें भी चर्चा में बनी रहती है. सोशल मीडिया पर सेलेब्स के साथ ही उनके करीबियों की पुरानी और बचपन की तस्वीरों को भी खूब वायरल किया जाता है. इसी कड़ी में बात एक पुरानी तस्वीर की.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Abhishek Bachchan (@bachchan)


एक वायरल तस्वीर में आप एक छोटे से बच्चे को देख सकते है. एक छोटे से बच्चे के सिर पर पगड़ी है. मासूम सा बच्चा इसमें अपनी क्यूटनेस से लोगों के दिल जीत रहा है. बच्चे के माथे पर तिलक भी लगा हुआ है. इस बच्चे का बहुत गहरा संबंध हिंदी सिनेमा के सबसे बड़े और महान अभिनेता से है.

बता दें कि यह बच्चा ‘सदी के महानायक’ अमिताभ बच्चन का नाती अगस्त्य नंदा है. यह तस्वीर अगस्त्य नंदा की है. अगस्त की यह तस्वीर उनके मामा और बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट से अगस्त्य के 21वें जन्मदिन पर उन्हें शुभकामनाएं देते हुए पोस्ट की थी.

अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता के बेटे हैं अगस्त्य

बिग बी की बेटी श्वेता बच्चन की शादी साल 1997 में बिजनेसमैन निखिल नंदा से हुई थी. शादी के बाद दोनों दो बच्चों एक बेटी नव्या नवेली नंदा और एक बेटे अगस्त्य नंदा के माता-पिता बने थे.

शाहरुख़ खान के होने वाले दामाद हैं अगस्त्य

अगस्त्य का जन्म 23 नवंबर 2000 को हुआ था. अगस्त्य 22 साल के हो चुके हैं. बता दें कि अगस्त्य अभिनेता शाहरुख़ खान की बेटी सुहाना खान को डेट कर रहे हैं. दोनों के बीच लंबे समय से अच्छा ख़ासा रिश्ता है. क्रिसमस 2022 के मौके पर अगस्त्य ने अपने परिवार से सुहाना को मिलवाया था तब अगस्त्य ने सुहाना को अपनी पार्टनर कहा था.

नाना-मामा की तरह बॉलीवुड में करियर बनाएंगे अगस्त्य

अगस्त्य अपनी पर्सनालिटी से सभी का दिल जीत लेते है. उनकी अच्छी खासी कद काठी के चलते उन्हें लोग बॉलीवुड में देखना चाहते है. बता दें कि अगस्त्य भी अपने नाना अमिताभ बच्चन और मामा अभिषेक बच्चन की राह पर चलते हु हिंदी सिनेमा में ही करियर बनाने के लिए तैयार है.

एक ही फिल्म से होगा अगस्त्य-सुहाना का बॉलीवुड डेब्यू

अगस्त्य और सुहाना का हिंदी सिनेमा में डेब्यू एक ही फिल्म ‘द आर्चीज’ से होगा. यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. फिल्म का निर्देशन जोया अख्तर द्वारा किया जा रहा है. गौरतलब है कि इसी फिल्म से श्रीदेवी और बोनी कपूर की छोटी बेटी खुशी कपूर भी अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करेगी.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button