अन्य

पिता ने काटी सलमान की सजा, सलमान के लिए प्रिंसिपल से भिड़ गए थे, कहा- मेरी गलती, मुझे सजा दो

सलमान खान बॉलीवुड के इकलौते ऐसे अभिनेता हैं जो आये दिन किसी न किसी वजह से मीडिया की सुर्खियों में बने रहते हैं. विवाद और सलमान का चोली दामन का रिश्ता है. जैसा कि हम सभी जानते हैं सलमान को गुस्सा बहुत जल्दी आता है. ऐसे में वह अपने गुस्से की वजह से भी मीडिया की सुर्खियों में बने रहते हैं. सलमान खान आजकल अपनी अपकमिंग फिल्म ‘भारत’ के प्रमोशन में बिजी चल रहे हैं. सलमान की ये फिल्म ईद के मौके पर यानी 5 जून को सिनेमाघरों में रिलीज़ हो रही है. बता दें, इस फिल्म के लिए पहले प्रियंका चोपड़ा को लिया जाना था लेकिन अपने बिजी शेड्यूल के चलते प्रियंका ने फिल्म साइन करने से मना कर दिया जिसके बाद यह फिल्म कटरीना की झोली में जा गिरी. फिल्म में कटरीना के अलावा अभिनेत्री दिशा पटानी भी नजर आएंगी.

हाल ही में सलमान खान कपिल शर्मा के शो ‘द कपिल शर्मा’ में पहुंचे जहां उन्होंने अपनी जिंदगी से जुड़ी कई बातें शेयर की. इस दौरान उनके साथ अभिनेत्री कटरीना कैफ भी मौजूद थीं. शो के दौरान उन्होंने अपने बचपन का एक किस्सा शेयर किया जिसे सुनकर सभी हैरान हैं. उन्होंने बताया कि एक बार उनके स्कूल में पिता सलीम खान को सजा दी गयी थी. आखिर क्या था पूरा मामला चलिए आपको बताते हैं.

पिता ने काटी सलमान की सजा

सलमान ने कपिल के शो में बताया कि एक बार उन्हें स्कूल के फ्लैग पोस्ट के नीचे खड़े रहने की सजा दी गयी थी. दिन में घर जाते वक्त जब पापा स्कूल आये तो उन्होंने देखा कि मैं फ्लैग पोस्ट के नीचे खड़ा हूं. पापा ने मुझसे पूछा कि तुम यहां क्यों खड़े हो? मैंने कहा कि पता नहीं पापा…मुझे बाहर खड़े रहने को कहा गया है. यह सुनकर पापा प्रिंसिपल के ऑफिस गए और पूछा कि सलमान को बाहर क्यों खड़ा किया गया है? प्रिंसिपल ने कहा कि सलमान ने स्कूल की फीस नहीं भरी है जिस वजह से उन्हें बाहर खड़ा किया गया है. प्रिंसिपल का जवाब सुनकर पापा ने कहा, “फीस भरना मेरी जिम्मेदारी है और आपकी जिम्मेदारी है कि आप उसे क्लास में बैठाएं. अगर मैंने सही टाइम पर फीस नहीं दी तो ये मेरी गलती है. उसकी सजा मुझे मिलनी चाहिए. मेरी गलती की सजा आपने सलमान को क्यों दी है”? इसके बाद लंच से लेकर स्कूल बंद होने तक पापा फ्लैग पोस्ट के नीचे खड़े रहे. उसके अगले दिन पापा ने स्कूल की फीस भर दी और टीचर ने माफ़ी भी मांगी.

पिता के साथ बेहतरीन है तीनों भाई की बॉन्डिंग

सलमान खान का ये हैरान कर देने वाला किस्सा सुनकर सभी आश्चर्यचकित रह गए. इतना ही नहीं, सलमान ने सुहैल और अरबाज़ से भी जुड़े कई मजेदार किस्से शेयर किये. बता दें, केवल सलमान ही नहीं बल्कि पिता के साथ तीनों भाई की बॉन्डिंग कमाल की है. सलमान अपने पिता के साथ दोस्त की तरह रहते हैं. लेकिन बचपन में गलती करने पर उनकी पिटाई भी बहुत हुई है. सलमान ने बताया कि वह बचपन में बहुत शैतान थे और पापा से कई बार पिटाई खा चुके हैं.

पढ़ें सलमान खान के सामने अर्पिता ने खोली थी प्रियंका की पोल, कहा- ‘उनका मन ही नहीं था’

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button