सुपरस्टार के बेटे होने के बाद भी फिल्म जगत में ये 4 अभिनेता नहीं कर पाये कमाल

DMCA.com Protection Status

हर एक्टर का सपना होता हैं कि वो एक दिन बॉलीवुड का सुपरस्टार बने लेकिन हर किसी का सपना पूरा नहीं होता हैं क्योंकि सपने उसी के पूरे होते हैं जो मेहनत और लगन से करते हैं, लेकिन बॉलीवुड मे मेहनत के साथ लक का भी साथ चाहिए होता हैं। दरअसल आपने बहुत सारे स्टार्स को देखा होगा जो शुरुआत में तो एक सुपरस्टार की तरह नजर आते हैं लेकिन वो ज्यादा लोगों के दिलों में जगह नहीं बना पाते हैं और कुछ ऐसे भी स्टार हैं जो मध्यम परिवार से आकर भी अपनी एक अलग पहचान बॉलीवुड में बना लेते हैं, ऐसे में आज हम आपको बॉलीवुड के उन स्टार्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होने लाख कोशिश की मगर फिर भी वो सुपरस्टार नहीं बन पाये थे।

1. अक्षय खन्ना

अक्षय खन्ना ने बॉलीवुड के कई फिल्मों में बतौर मुख्य भूमिका निभाई हैं और उनकी कई सारी फिल्में भी हिट साबित हुयी थी लेकिन फिर भी ये बॉलीवुड के सुपरस्टार नहीं बन पाये। बता दें कि अक्षय ने 1997 में हिमालय पुत्र से बॉलीवुड में डेव्यू किया था और इनके अभिनय के तारीफ फिल्म बॉर्डर में की जाती है, हालांकि ये अपने पिता की तरह सुपरस्टार नहीं बन पाये थे।

2. बॉबी देओल

बॉबी देओल के परिवार में सभी सुपरस्टार हैं लेकिन बॉबी को सुपरस्टार का टैग नहीं मिल पाया था। बता दें कि इनके पिता धर्मेंद्र और माँ हेमा मालिनी बॉलीवुड के जाने-माने कलाकार हैं वहीं इनके बड़े भाई सनी देओल भी बॉलीवुड के सुपरस्टार हैं। बता दें कि बॉबी देओल ने फिल्म धर्म से बॉलीवुड में डेव्यू किया था, इसके अलावा इनकी हिट फिल्में बरसात और बादल हैं। आजकल बॉबी बहुत कम फिल्मों में नजर आ रहे हैं और हाल ही में आयी फिल्म रेस 3 में वो नजर आए थे और इस फिल्म में सलमान खान जैसे स्टार भी थे।

3. अभिषेक बच्चन

अभिषेक बच्चन बॉलीवुड के शहँशाह अमिताभ बच्चन के सुपुत्र हैं लेकिन ये अपने पिता की तरह बॉलीवुड मे नाम नहीं कमा पाये। दरअसल अभिषेक ने फिल्म रिफ़्यूजी से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी, बता दें कि अभिषेक की तारीफ फिल्म गुरु से की जाती है। इसके बाद अभिषेक ने कई फिल्में की लेकिन इन्हें सफलता नहीं मिली और आजकल तो ये बॉलीवुड से गायब ही नजर रहे हैं। दरअसल इनके लिए अमिताभ बच्चन का नाम भी काम में नहीं आया हैं क्योंकि वो बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता हैं और उनके बेटे ने उनके जैसा नाम नहीं कमा पाया, ऐसे में अभिषेक के लिए कहा जा सकता हैं कि उनके लिए उनके पिता का नाम भी काम में नहीं आया हैं।

4. चंकी पांडे

चंकी पांडे ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआती दौर में बहुत सारे बड़े रोल किए थे, बता दें कि चंकी पांडे ने 1987 में फिल्म आग से बॉलीवुड में डेव्यू किया था। इसके बाद चंकी ने कई फिल्मों में काम किया लेकिन ये सभी फिल्मों में बतौर मुख्य भूमिका में नजर नहीं आए और मात्र सिर्फ एक एक्टर ही बनकर रह गए और कभी भी सुपरस्टार की कैटेगरी में शामिल नहीं हो पाये।

यह भी पढ़ें :

Recommended For You

About the Author: Kumar Gourav

Leave a Reply