बॉलीवुड

IIFA 2022: पिता अभिषेक का डांस देख खुद को रोक नहीं पाई आराध्या, ऐसे दिया साथ, फिर की जमकर तारीफ़

कुछ दिनों पहले IIFA अवॉर्ड्स 2022 का आयोजन अबुधाबी में हुआ था. अबुधाबी में आइफा की धूम दो दिनों तक 3 और 4 जून को देखने को मिली थी. इस अवॉर्ड समारोह में हिंदी सिनेमा के कई बड़े सितारें शामिल हुए थे वहीं कई स्टार्स ने इस दौरान IIFA 2022 में डांस परफॉर्मेंस भी दी.

iifa 2022

बता दें कि टीवी पर अब IIFA अवॉर्ड्स 2022 का प्रसारण होने जा रहा है. शनिवार, 25 जून को टीवी पर IIFA अवॉर्ड्स 2022 का
टेलीकास्ट रात 8 बजे कलर्स चैनल पर होगा. इससे पहले लगातार अवॉर्ड शो से जुड़ी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहे हैं. हाल ही में IIFA ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से अभिनेता अभिषेक बच्चन का एक वीडियो साझा किया है.

iifa 2022

IIFA ने अभिषेक बच्चन का जो वीडियो साझा किया है उसमें जूनियर बच्चन नाचते हुए नजर आ रहे हैं. वे मंच पर अपनी फिल्म ‘दसवीं’ के गाने पर झूम रहे हैं. ख़ास बात यह है कि सामने बैठी उनकी पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या बच्चन भी उनका साथ दे रही हैं. जहाँ अभिषेक स्टेज पर डांस कर रहे हैं तो वहीं ऐश्वर्या और आराध्या अपनी सीट पर बैठे बैठे ही झूमती हुई नजर आ रही हैं.

iifa 2022

 

वायरल वीडियो में आप देख सकते है कि जींस और कुर्ता में नजर आ रहे अभिषेक अपनी इस साल रिलीज हुई फिल्म ‘दसवीं’ के फेमस गाने ‘मचा मचा’ पर डांस कर रहे हैं. 1 मिनट और 17 सेकेण्ड के इस वीडियो में ऐश्वर्या अपनी सीट से बैठ-बैठे ही अभिषेक को चीयर करती है और कहती हैं कि, ”यू रॉक दिस बेबी”. इसके बाद डांस के दौरान अभिषेक उन्हें फ़्लाइंग किस देते है.

abhishek and aishwarya

अभिषेक अपने अंदाज में मंच पर डांस कर रहे होते हैं वहीं दूसरी ओर उन्हें सामने से बेटी और पत्नी का साथ भी मिल रहा होता है. इसके बाद दिखाया जाता है कि अभिषेक स्टेज के नीचे उतरते हैं और ऐश्वर्या एवं आराध्या के सामने पहुंच जाते है. जहां वे दोनों के साथ मिलकर नाचने लगते हैं.

वीडियो में यह भी दिखाया जाता है कि अभिषेक बच्चन के डांस के बाद होस्ट मनीष पॉल आराध्या और ऐश्वर्या के पास पहुंच जाते हैं और वे आराध्या से एक मजेदार सवाल पूछते हैं. आराध्या से मनीष पॉल कहते हैं कि, ”मैं आराध्या से पूछना चाहता हूं कि परफॉर्मेंस कैसा था? जवाब में अभिषेक ओर ऐश्वर्या की बेटी कहती हैं कि, ”बहुत बहुत बहुत बहुत बहुत…अच्छा”.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by IIFA Awards (@iifa)


अभिषेक के इस डांस वीडियो को इंस्टा पर 50 हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. इस पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि, ”वह सबसे प्यारा है. वह मेरा पसंदीदा है. मैं बस उसके लिए जीती हूं”. एक यूजर ने लिखा कि, ”प्यार से बना यह परिवार”. जबकि एक अन्य यूजर ने वीडियो पर हार्ट इमोजी के साथ कमेंट करते हुए लिखा हैं कि, ”बच्चन परिवार के लिए मेरा प्यार…”. बता दें कि अभिषेक के अलावा IIFA में टाइगर श्रॉफ, अनन्या पांडे, सारा अली खान और नोरा फतेही आदि ने भी डांस परफॉर्मेंस दी थी.

abhishek and aishwarya

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button