बॉलीवुड

साजिद खान को लेकर सोना मोहपात्रा ने लगाई सलमान खान की क्लास, बोली शो के सभी अधिकारी दुष्ट हैं’

टीवी का सबसे कंट्रोवर्शियल और पॉपुलर शो बिग बॉस एक बार फिर दस्तक दे चुका है। मालूम हो कि Bigg Boss 16 का 1 अक्टूबर से शानदार आगाज हो चुका है, ऐसे में इस बार जहां इसके कंटेस्टेंट्स अपने अपने अंदाज में दर्शकों को खूब मनोरंजन कर रहे हैं तो वहीं एक कंटेस्टेंट को लेकर कंट्रोवर्सी भी शुरू हो गई है।

जी हां, हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड फिल्म डायरेक्टर साजिद खान की, जिसके बिग बॉस के घर में एंट्री के साथ ही विवादों का दौर तेज शुरू हो गया है। वहीं अब इस जंग में बॉलीवुड सिंगर सोना मोहपात्रा (Sona Mohapatra) ने भी साजिद खान के साथ ही सलमान खान के खिलाफ भी अपना मोर्चा खोल दिया है।

गौरतलब है कि बॉलीवुड सिंगर सोना मोहापात्रा ने बिग बॉस के प्रीमियर के दौरान ही साजिद खान की मौजूदगी को लेकर मेकर्स को लताड़ लगाई थी। सोना ने कहा है कि, ‘मीटू के दौरान कई महिलाओं ने इनपर आरोप लगाए थे, मुझे लगता है इंडियन टीवी चैनल और इनके अधिकारी सभी दुष्ट हैं’।

सोना महापात्रा ने साजिद के खिलाफ पीएम मोदी से लगाई ये गुहार

वहीं गुरुवार 13 अक्टूबर को सोना महापात्रा ने साजिद खान के खिलाफ एक के बाद एक कई सारे ट्वीट कर अपनी बात रखी है। इन ट्वीट्स में साजिद के खिलाफ लगाए गए आरोपों का भी जिक्र किया है। वहीं अपने ट्वीट में सोना महापात्रा ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और स्मृति ईरानी को भी टैग करते हुए लिखा है, ‘ वर्तमान में देशे में जो जस्टिस सिस्टम है, वो हमारी इंडस्ट्री में महिलाओं के साथ होने वाले अन्याय के खिलाफ उन्हें न्याय दिलाने में सक्षम नहीं है’।

वहीं अपने दूसरे ट्वीट में सोना महापात्रा (Sona Mohapatra) ने सलमान खान को जमकर कोसा है। उन्होनें लिखा है.. ‘पाउटिंग, सिंगिग और डांसिंग के जरिए इंटरनेट पर लाइक्स शेयर्स कमाने वाले लोगों का पैमाना कौन डिसाइड करता है’। साथ ही सोना ने सलमान के लेडीज गैंग पर भी निशाना साधा है।

sara ali khan

मीटू मूवमेंट में कई एक्ट्रेसेस ने साजिद खान पर लगाए थे आरोप

बता दें कि साल 2018 में #Metoo (मीटू मूवमेंट) के तहत बॉलीवुड की कई सारी एक्ट्रेसेस ने फिल्ममेकर साजिद खान के खिलाफ यौन शोषण के गंभीर आरोप लगाए थे। जिसके बाद इंडस्ट्री में साजिद के खिलाफ माहौल बन चुका था। वहीं अब जब साजिद खान कंटेस्टेंट के रूप में बिग बॉस 16 में पहुंचे है तो इंडस्ट्री की कई सारी फीमेल स्टार्स यौन शोषण के आरोपी को शो में मिल रहे फुटेज से बेहद नाराज है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button