क्रिकेट

भारतीय ऑलराउंडर शिवम दुबे मुस्लिम लड़की पर हार बैठे थे दिल, वायरल हुईं निकाह की तस्वीरें, देखें

ऐसा कहा जाता है कि प्यार कब किससे कहां और कैसे हो जाए, इसका अंदाजा कोई भी नहीं लगा सकता है। आज हम आपको एक ऐसी प्रेम कहानी के बारे में बताने जा रहे हैं, जो इन दिनों काफी चर्चा का विषय बनी हुई है। जी हां, आज हम आपको भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर प्लेयर शिवम दुबे की प्रेम कहानी लव स्टोरी बताने जा रहे हैं, जो मुस्लिम लड़की को अपना दिल दे बैठे थे।

शिवम दुबे भारतीय क्रिकेट टीम के एक ऐसे दमदार खिलाड़ी हैं, जो अपनी बल्लेबाजी के साथ-साथ अपनी बोलिंग के लिए भी जाने जाते हैं। लेकिन इन दिनों भारतीय क्रिकेट टीम के इस खिलाड़ी की खूब चर्चा हो रही है। इसके पीछे की वजह इनकी प्रेम कहानी है, जो कि किसी फिल्मी लव स्टोरी से कम नहीं है। भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर शिवम दुबे ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड अंजुम खान के साथ अपनी नई जिंदगी की शुरुआत कर ली है।

शिवम दुबे ने पिछले साल 16 जुलाई 2021 को अपनी गर्लफ्रेंड अंजुम खान से इंटिमेट वेडिंग सेरेमनी में शादी रचाई। इन दोनों की शादी मुंबई में हुई थी। उन्होंने सोशल मीडिया पर भी शादी की कई तस्वीरों को साझा किया था, जो काफी तेजी से वायरल हुई थी। तो चलिए आपको दिखाते हैं वो वेडिंग फोटोज…

शादी की तस्वीरें शेयर करते हुए शिवम दुबे ने लिखा था प्यारा सा कैप्शन

दरअसल, भारतीय क्रिकेटर शिवम दुबे ने अपनी शादी की तस्वीरें अपने ट्विटर अकाउंट पर साझा की थी। आप पहली तस्वीर में देख सकते हैं कि शिवम दुबे और उनकी प्रेमिका से पत्नी बनीं अंजुम खान कैमरे के लिए पोज देते नजर आ रहे हैं। इस दौरान आप सभी लोग दोनों के गले में जयमाला भी देख सकते हैं और दोनों के चेहरे पर प्यारी सी स्माइल इस फोटो को बेहद खूबसूरत बना रही है।

वहीं अगर आप दूसरी तस्वीर पर नजर डालेंगे तो यह एक कोलाज फोटो है, जिसमें दो तस्वीरें लगी हैं। एक फोटो में शिवम दुबे फोन में देख कर अपना हाथ फैला कर कुछ पढ़कर दुआ कर रहे हैं। वहीं दूसरी फोटो में अंजुम खान अल्लाह से दुआ करती हुई दिखाई दे रही हैं।

वहीं एक अन्य तस्वीर में देख सकते हैं कि क्रिकेटर शिवम दुबे अपनी लेडीलव अंजुम खान को अंगूठी पहनाते नजर आ रहे हैं। इस दौरान कपल के चेहरे पर स्माइल उनकी खुशियों को बयां कर रही है।

बता दें कि क्रिकेटर शिवम दुबे और अंजुम खान की शादी हिंदू और मुस्लिम रीति-रिवाजों से संपन्न हुई थी। ऑलराउंडर शिवम दुबे और अंजुम खान ने सालों एक दूसरे को डेट किया था। सबसे खास बात यह रही कि दोनों ने अपनी प्रेम कहानी को सीक्रेट रखा और अचानक खुलासा किया, जिससे हर कोई हैरत में पड़ गया था। इसी साल फरवरी में इस दंपति के घर बच्चे ने जन्म लिया था।

शिवम दुबे ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी की तस्वीरें शेयर करते हुए एक प्यारा सा कैप्शन भी लिखा था। फोटो पर कैप्शन में शिवम दुबे ने यह लिखा था कि “हमने प्यार से प्यार किया जो मोहब्बत से ज्यादा था। अब हमेशा के लिए हमारी जिंदगी शुरू होती है।”

उत्तर प्रदेश से ताल्लुक रखती हैं अंजुम खान

आपको बता दें कि खिलाड़ी की पत्नी अंजुम खान उत्तर प्रदेश से ताल्लुक रखती हैं। उन्होंने अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी से फाइन आर्ट में ग्रेजुएशन किया है। अंजुम खान एक्टिंग और मॉडलिंग का भी बेहद शौक रखती हैं। उनकी और शिवम दुबे की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हुई थीं।

शिवम दुबे से शादी के बाद अंजुम खान की फैन फॉलोइंग में भी काफी ज्यादा इजाफा हुआ है। अंजुम खान दिखने में बेहद खूबसूरत हैं और सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरों को लोग बहुत पसंद करते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button