बॉलीवुड

भरी महफ़िल में कृति सेनन ने छुए वरुण धवन के पैर, बोली- मैं सचमुच इन्हें..

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस कृति सेनन और मशहूर अभिनेता वरुण धवन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘भेड़िया’ को लेकर चर्चा में है। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर जारी किया गया है जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। ट्रेलर को देखने के बाद लोगों ने इस पर मिलीजुली प्रतिक्रिया दी है। इसी बीच कृति सेनन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह वरुण धवन के पैर छूते हुए नजर आ रही है। तो आइए जानते हैं कृति ने वरुण धवन के पैर क्यों छुए?

varun dhawan

वायरल हुआ कृति और वरुण का वीडियो
दरअसल, यह वीडियो फिल्म ‘भेड़िया’ के ट्रेलर लॉन्च के दौरान का है जहां पर कृति सेनन वरुण के पैर छूते हुए नजर आ रही है। इस दौरान वरुण धवन अपने घर की बातें शेयर करते हुए कहते हैं कि, “घर से बाहर जाने से पहले वह अपने माता-पिता का आशीर्वाद लेकर निकलते हैं, लेकिन सैट पर या किसी प्रोग्राम में पहुंचने से पहले हमेशा मन में एक घबराहट होती है। भले ही मैं स्टेज पर बहुत आत्मविश्वासी नजर आता हूं, लेकिन सच यही है कि अंदर एक बेचैनी होती है। उन्होंने कहा कि मैं यहां भी आया तो भले ही कॉन्फिडेंट दिख रहा था, लेकिन अंदर से बहुत नर्वस था। मुझे नहीं पता कि स्टेज पर कैसे चीजें व्यवस्थित हो जाती हैं।”

varun dhawan

इस दौरान कृति कहती है कि, “वह अंदर से बहुत शांत हैं।” ऐसे में वरुण ने कहा कि, “मैं सचमुच अंदर से शांत रहने की कोशिश करता हूं और इसके लिए अभ्यास भी करता हूं।” फिर कृति कहती है कि, “अब वह सीनियर एक्टर हो चुके हैं और मैं सचमुच आपका बहुत सम्मान करती हूं। कहते हुए कृति ने सोफे पर बैठे-बैठे वरुण के पैर छू लिए।

varun dhawan

इसके बाद कृति ने वरुण के कंधे पकड़े और ऑडियंस की तरफ देखते हुए कहा कि यह पुराना चावल है और बोलीं कि अब आगे तुम सीनियर एक्टर जैसा बिहेवियर करना। ये वडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी वायरल हो रहा है और फैंस भी कमेंट्स कर अपनी अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं।

दूसरी बार स्क्रीन शेयर करेंगे वरुण और कृति
बता दें, वरुण धवन और कृति सेनन की यह फिल्म 25 नवंबर को रिलीज हो रही है। यह फिल्म हिंदी, तेलुगू, तमिल भाषा में भी रिलीज होगी। बता दे फिल्म में जाने माने अभिनेता अभिषेक बनर्जी और दीपक डोबरियाल भी अहम किरदार में नजर आने वाले हैं। गौरतलब है कि, कृति और वरुण दूसरी बार एक साथ दिखने वाले हैं।

varun dhawan

इससे पहले इस जोड़ी ने एक साथ फिल्म ‘दिलवाले’ में काम किया था जिसमें शाहरुख़ खान और काजोल भी अहम किरदार में थे। वरुण आखरी बार फिल्म ‘जुग जुग जियो’ में नजर आए थे जिसमें उनके साथ कियारा आडवाणी, नीतू कपूर, अनिल कपूर जैसे सितारें नजर आए थे।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button