अन्य

अर्पिता की ईद पार्टी में अपनी बेटी संग क्यों छायी सुष्मिता सेन? देखें वायरल Video

आम जनता से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक ने ईद का त्यौहार बेहद खूबसूरत तरीके से सेलिब्रेट किया। वहीं सुपरस्टार सलमान खान की बहन अर्पिता खान ने अपने घर ईद की पार्टी रखी हुई थी जिसमें बॉलीवुड इंडस्ट्री के तमाम सितारे शामिल हुए। इस पार्टी में मशहूर अभिनेता रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, सिद्धार्थ मल्होत्रा, कियारा आडवाणी, करण जौहर, शहनाज गिल जैसे कई चर्चित चेहरे नजर आए। इन्हीं में से एक मशहूर अभिनेत्री सुष्मिता सेन अपनी बेटी रिमी सेन के साथ नजर आई जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय है। बता दें, सुष्मिता सेन ने पैपराजी को भी ईद की शुभकामनाएं दी और साथ ही उन्होंने मिठाई का डिब्बा भी उन्हें दिया।

sushmita sen

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ सुष्मिता का Video

बता दें, इससे जुड़ा सुष्मिता सेन का वीडियो सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि सुष्मिता सेन पैपराजी को मिठाई का गुलाबी बॉक्स देती नजर आ रही है। साथ ही वह सब को ईद की शुभकामनाएं हुए भी दे रही है। उन्होंने मिठाई देते हुए पैपराजी को मिठाई देते हुए कहा कि, “ये मिठाई आप सभी के लिए हैं..ईद मुबारक”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

फैंस ने की सुष्मिता की तारीफ

बता दें, सुष्मिता सेन अपने इसी अंदाज को लेकर काफी चर्चा में है और फैंस उनके काफी तारीफ कर रहे हैं। एक फैन ने कमेंट कर लिखा कि, ‘आपको भी ईद मुबारक…आप बिल्कुल एक गुड़िया हैं।” वहीं दूसरे ने लिखा- ‘जायज दुआएं’ बस आपकी इसी बात ने मेरा दिल चुरा लिया। गौरतलब है कि सुष्मिता सेन साल 1994 में मिस यूनिवर्स का खिताब जीतने में कामयाब रही थी। इसी का जिक्र करते हुए एक यूजर ने लिखा कि, “हमारी मिस यूनिवर्स”। इसके अलावा भी सोशल मीडिया पर लगातार फैंस अलग-अलग कमेंट कर सुष्मिता सेन की तारीफ कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47)

यह सितारे भी हुए थे शामिल

बता दें, अर्पिता खान की इस ईद पार्टी में बॉलीवुड सितारों का जमावड़ा लगा हुआ था जिसमें कंगना रनौत, सलमान खान, जैकलिन फर्नांडीस, शहनाज गिल, सोनाक्षी सिन्हा, दिया मिर्जा, कार्तिक आर्यन, संजय कपूर, करिश्मा कपूर, जेनेलिया डिसूजा ,रितेश देशमुख जैसे कई नामी सितारे शामिल हुए और सभी ने फैंस को ईद की शुभकामनाएं दी।

sushmita sen

सुष्मिता सेन का करियर

वही बात की जाए सुष्मिता सेन की तो उन्होंने साल 1996 में रिलीज हुई फिल्म ‘दस्तक’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्होंने अपने करियर में ‘बीवी नंबर 1’, ‘डू नॉट डिस्टर्ब’, ‘मैं हूं ना’, ‘मैंने प्यार क्यूं किया’, ‘तुमको ना भूल पाएंगे’ और ‘नो प्रॉब्लम’ जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया। आखरी बार सुष्मिता सेन को ‘आर्या-2’ में देखा गया था। गौरतलब है कि सुष्मिता सेन एक सिंगल मॉम है। उन्होंने दो बेटी अलीशा और रेनी को गोद लिया है। साल 2000 में सुष्मिता ने रेनी को गोद लिया था जबकि साल 2010 में उन्होंने अलीशा को गोद लिया। बता दे रेनी ने एक शॉर्ट फिल्म के माध्यम से अपने करियर की शुरुआत भी कर ली है।

sushmita sen

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button