अन्य

अपनी फैमिली फोटो से नाखुश हुईं करीना कपूर, सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस ने बयां किया दर्द

बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे चर्चित अभिनेत्री करीना कपूर खान की आए दिन तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। वह कभी अपने बच्चे तैमूर और जेह के साथ नजर आती तो कभी वह अपने पति सैफ अली खान के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती है। अब इसी बीच करीना कपूर खान ने अपने परिवार के साथ फैमिली फोटो शेयर की है लेकिन वह इस फोटो से खुश नहीं है और उन्होंने इसके पीछे की वजह भी बताई है। तो आइए जानते हैं बॉलीवुड की बेबो ने अपनी फैमिली फोटो के लिए क्या कहा?

वायरल हुई करीना की फैमिली फोटो

सबसे पहले तो आप वायरल हो रही तस्वीर में देख सकते हैं कि करीना कपूर खान के साथ कुणाल खेमू और सोहा अली खान, सैफ अली खान और उनके बच्चे नजर आ रहे हैं। वैसे तो यह तस्वीर बेहद ही खूबसूरत है और सोशल मीडिया पर इसे खूब पसंद किया जा रहा है। बता दे इस तस्वीर को करीना कपूर खान ने ईद के त्यौहार पर क्लिक किया है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए करीना कपूर खान ने कैप्शन में लिखा कि, “उस फैमिली की ओर से ईद मुबारक जो हमेशा एक परफेक्ट फोटो क्लिक कराने की कोशिश करती है, पर कभी सफल नहीं होती। ”

तस्वीर में रोते हुए नजर आ रहे हैं तैमूर

वायरल हो रही तस्वीर में आप देख सकते हैं कि जहां सभी लोग इस तस्वीर में मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं तो वहीं तैमूर अली खान फोटो में रोते हुए दिखाई दे रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने अपने हाथों से अपने चेहरे को भी ढक लिया है। तैमूर ने ब्लैक कलर का कुर्ता पहना हुआ है तो वही सोहा, कुणाल और इनाया ने हल्के पीले रंग की एथेनिक ड्रेस पहनी हुई है जिसमें यह फैमिली भी काफी खूबसूरत लग रही है। तो वहीं करीना, जेह और सैफ सफेद रंग के आउटफिट में नजर आ रहे हैं।

करीना की अपकमिंग फिल्म

बात की जाए करीना कपूर की आने वाली फिल्म के बारे में तो वह जल्द ही फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके साथ जाने-माने अभिनेता आमिर खान मुख्य किरदार में नजर आएंगे।

बता दे यह फिल्म अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित की जा रही है। करीना कपूर खान और आमिर खान स्टारर यह फिल्म टॉम हैंक्स स्टारर हॉलीवुड क्लासिक फॉरेस्ट गंप की हिंदी रीमेक है। इसके अलावा भी करीना कपूर खान सुजॉय घोष की अंटाइटल फिल्म से डिजिटल डेब्यू करने जा रही है। इस फिल्म में उनके साथ जयदीप अहलावत और विजय वर्मा नजर आने वाले हैं।

सैफ अली खान और कुणाल की फिल्म

वही बात की जाए सेफ अली खान की तो वह जल्दी ही अभिनेता ऋतिक रोशन के साथ फिल्म ‘विक्रम वेधा’ में नजर आएंगे। इसके अलावा अभिनेता कुणाल खेमू को हाल ही में वेब सीरीज ‘अभय-3’ में देखा गया था। इसके अलावा बात की जाए उनकी पत्नी सोहा अली खान के बारे में तो वह हाल ही में ‘कौन बनेगी शिकारवती’ में दिखाई दी थी।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button