बॉलीवुड

फ्रांस में अनु कपूर के साथ हुई लूटपाट, एक्टर ने बयां किया कीमती सामान चोरी होने का दर्द: Video

हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता अनु कपूर यूरोप में एक हादसे का शिकार हुए हैं और उन्होंने अपनी आपबीती फैंस के साथ साझा की है। उन्होंने बताया कि वह यूरोप जा रहे थे लेकिन इसी बीच उनका एक बैग चोरी हो गया जिसमें उनके कई कीमती सामान रखे हुए थे साथ ही इसमें महंगे गैजेट और पैसे भी रखे हुए थे। अनु कपूर ने इसकी शिकायत पुलिस थाने में भी की और एक वीडियो जारी कर लोगों को अपने साथ हुई इस घटना के बारे में भी साझा किया। आइए जानते हैं अनु कपूर से जुड़े इस पूरे मामले के बारे में..

annu kapoor

अनु कपूर ने फैंस को सुनाई आपबीती
दरअसल, अनु कपूर इन दिनों फ्रांस छुट्टियां मनाने के लिए पहुंचे थे लेकिन इसी बीच उनका सामान चोरी हो गया और पूरी छुट्टियों का मजा ही किरकिरा हो गया। उन्होंने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए बताया कि कैसे उनका सामान चोरी हो गया? वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि अनु कपूर अपने साथ हुए हादसे की कहानी बयां कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि, “पेरिस में, प्राडा का बैग चोरी करके ले गए, उसमें बहुत सारा कैश और यूरो रखा हुआ था, मेरा आईपैड, डायरी, क्रेडिट कार्ड था। सब कुछ चोरी करके ले गए, तो फ्रांस में जब आओ तो बहुत ख्याल रखना। एक नंबर के जेब कटे, मक्कार और चोर लोग हैं।”

annu kapoor

आगे अभिनेता ने बताया कि, “पेरिस में जाके पुलिस स्टेशन में शिकायत लिखूंगा, यहां के रेलवे वालों ने थोड़ा सपोर्ट किया और बोला की साथ चलेंगे। तो बहुत सावधान रहें यह जब आएं।  मेरे साथ बहुत बड़ी त्रासदी हो गई है, भगवान का शुक्र है पासपोर्ट मेरे पास था।”

अन्नू कपूर ने इंस्टाग्राम पर वीडियो को कैप्शन के साथ साझा किया, जिसमें लिखा था, “मैं यूरोप के दौरे पर हूं, दुख की बात है कि मेरे गैजेट्स और कीमती सामान के साथ मेरा बैग फ्रांस में चोरी हो गया है।”


बता दें, सोशल मीडिया पर यह वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है और फैंस अपनी-अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, “सर आपके साथ बहुत बुरा हुआ” तो वही दूसरे ने अपनी मां के साथ हुई घटना के बारे में भी बताया। उसने लिखा कि, “यह सुनकर बहुत दुख हुआ। लेकिन मैं इससे संबंधित हूं। मेरी माँ के बैग से 2015 में पेरिस एफिल टॉवर में हमारा बहुत सारा पैसा चोरी हो गया। यह दिल तोड़ने वाला है।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Annu Kapoor (@annukapoor)


एक अन्य ने लिखा कि, “यह बहुत दुखद और निराशाजनक है। मैं कार्यालय यात्राओं के लिए दो बार फ्रांस गया और विशेष रूप से पेरिस ऐसे सभी मुद्दों के लिए बहुत कुख्यात प्रतीत होता है, सुरक्षित रहें!”

annu kapoor

आखिर बार अमिताभ बच्चन संग नजर आये थे अनु कपूर
बात की जाए अनु कपूर के फिल्मी करियर के बारे में तो उन्होंने अपने करियर में हिंदी सिनेमा की कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। इसके अलावा उन्हें टेलीविजन शो के लिए भी जाना जाता है। लगभग 40 साल के हो चुके अनु कपूर आखरी बार अभिनेता अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म ‘चेहरे’ में दिखाई दिए थे।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button