बॉलीवुड

कैमरे के सामने टॉपलेस हुईं ‘किन्नर बहू’ रुबीना दिलाइक, यूजर्स बोले- एक उर्फी कम थी …

टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस रुबीना दिलाइक को भला कौन नहीं जानता। बता दें, रुबीना दिलाइक ने अपने करियर में कई सुपरहिट टीवी सीरियल में काम किया है। वहीं छोटी बहू के किरदार से उन्होंने घर-घर में सफलता हासिल की। बता दें, रुबीना दिलाइक ने अपने करियर में ‘झलक दिखला जा’, ‘बिग बॉस’ और ‘खतरों के खिलाड़ी’ जैसे शोज में भी अपना हुनर दिखाया है।

rubina dilaik

वही सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की फैन फॉलोइंग बेहद ही जबरदस्त है। अब हाल ही में रुबीना दिलाइक ने अपना बोल्ड फोटोशूट करवाया जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इन तस्वीरों में रुबीना को जहां लोगों ने पसंद किया तो वहीं कई लोगों ने उन्हें दूसरी उर्फी जावेद तक कह दिया। तो आइए देखते हैं रूबीना दिलाईक की लेटेस्ट तस्वीरें…

रुबीना ने दिखाया अपना सिजलिंग अंदाज

rubina dilaik

दरअसल, रूबीना दिलाईक ने जहां अपनी शानदार एक्टिंग से दर्शकों के दिलों में खास जगह बनाई तो वही सोशल मीडिया पर उनका बोल्ड अंदाज देखने को मिलता है। बता दे रूबीना दिलाईक कई बार अपना बोल्ड फोटोशूट करवा चुकी है, अब इसी फेहरिस्त में उन्होंने एक बार फिर अपना बोल्ड फोटोशूट करवाया जिसमें वह ट्रोलिंग के निशाने पर भी आ गई।

rubina dilaik

वायरल हो रही तस्वीरों में देखा जा सकता है कि रूबीना दिलाईक टॉपलेस होकर डेनिम जैकेट से अपना बदन छुपाते हुए दिखाई दे रही है। रुबीना की यह तस्वीरें जैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो यूजर्स ने उन्हें बुरी तरह ट्रोल किया।

rubina dilaik

देखा जा सकता है कि, रुबीना ने अलग-अलग अंदाज में कई सिजलिंग पोज दिए। फोटोज को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने इसके कैप्शन में लिखा है, “Thats my #vibe …. #boss #lady।” रुबीना की ये तस्वीर चंद सेकेंड में सोशल मीडिया पर आग की तरह फ़ैल गई।

यूजर्स ने की रुबीना की उर्फी से तुलना

rubina dilaik

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, “अब तुम भी उर्फी जावेद बन रही हो।” तो वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, “उर्फी ना बनो प्लीज।” एक अन्य ने लिखा कि, “आपके फोटोशूट मुझे बहुत पसंद आ रहे हैं. ये बेस्ट हैं।” एक दूसरे ने लिखा कि, “आजकल सब उर्फी जावेद की तरह कर रहे हैं कैसे भी कपड़े पहन रहे हैं।” एक अन्य ने उर्फी से ही तुलना करते हुए कहा कि, “एक और नई उर्फी आई” हालाँकि कई लोगों ने रुबीना की इन तस्वीरों की तारीफ भी की।

रुबीना दिलाइक का वर्कफ़्रंट

rubina dilaik

बात की जाए रुबीना दिलाइक के काम के बारे में तो उन्होंने अपने करियर की शुरुआत पॉपुलर टीवी सीरियल ‘छोटी बहू’ के जरिए की थी। इस सीरियल में वह छोटी बहू राधिका के किरदार में नजर आई थी जिसके जरिए उन्हें बड़ी सफलता हाथ लगी। इसके बाद उन्होंने कई टीवी शो में काम किया। वही ‘शक्ति अस्तित्व के एहसास’ के माध्यम से भी उन्हें खूब सफलता हासिल हुई। इसके बाद उन्होंने ‘बिग बॉस’ का खिताब अपने नाम किया और फिर वह ‘खतरों के खिलाड़ी’ और ‘झलक दिखलाजा’ जैसे शो की भी शान रही।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button