बॉलीवुड

शाहिद कपूर की सुपरहिट फिल्म कबीर सिंह के लिए इस एक्ट्रेस ने कही ऐसी बात, कहा- ये तो रीमेक थी..

पिछले एक दशक से बॉलीवुड में रीमेक और सीक्वल का दौर चल रहा है. जिसे देखो साउथ की सुपरहिट फिल्म का रीमेक बनाकर करोड़ों-अरबों कमा रहा है लेकिन ये किस हद तक सही मुद्दा है ये तो आप दर्शक बेहतर जानते होंगे. हाल ही में रिलीज फिल्म कबीर सिंह बॉक्स-ऑफिस पर अच्छा बिजनेस कर रही है लेकिन क्या आप जानते हैं कि ये तमिल फिल्म इंडस्ट्री की ब्लॉकबस्टर फिल्म अर्जुन रेड्डी का रीमेक है ? इस फिल्म का एक-एक सीन कॉपीड है और अगर आपने ये दोनों फिल्में देखी हैं तो आपको इसके बीच में कोई फर्क नहीं है पता चल जाएगा. यही बात बॉलीवुड एक्ट्रेस तारा सुतारिया ने कह दी. शाहिद कपूर की सुपरहिट फिल्म कबीर सिंह के लिए इस एक्ट्रेस ने कही ऐसी बात, जानिए पूरी बात.

फिल्म कबीर सिंह के लिए इस एक्ट्रेस ने कही ऐसी बात

मई में करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ से बॉलीवुड में एंट्री लेने वाली एक्ट्रेस तारा सुतारिया ने फिल्म कबीर सिंह को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है. उन्होंने बताया है कि हाल ही में रिलीज हुई शाहिद कपूर की फिल्म ‘कबीर सिंह’ के लिए कियारा आडवाणी से पहले उन्हें ऑफर दिया गया था, लेकिन उन्होंने ये ऑफर ठुकरा दिया था. एक वेबसाइट में प्रकाशित खबर के अनुसार तारा सुतारिया ने इस बात का खुलासा किया और बताया कि ‘कबीर सिंह’ के लिए सबसे पहले लीड एक्ट्रेस में उन्हें चुना गया था लेकिन उस वक्त उन्होंने इस ऑफर को ठुकरा दी थी तारा के पास उस समय दो फिल्मों के ऑफर थे जिसमें से एक ‘कबीर सिंह’  तो दूसरी ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ थी. उस वक्त ऐसी खबरें थी कि ये दोनों फिल्में एक साथ बॉक्स ऑफिस पर टकरा सकती है. इसलिए तारा ने करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ को चुना, लेलिन आज जब ‘कबीर सिंह’ बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हो चुकी है तो तारा ने कहा कि कबीर सिंह’ साउथ की एक सुपरहिट फिल्म का रीमेक है हिट तो होनी ही थी. इसके अलावा फिल्म का ऐसा टॉपिक है कि कोई भी हीरो इनकी जगह होता हिट हो जाती.

आपको बता दें ‘कबीर सिंह’ रिलीज के पहले दिन से ही बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है.  9 दिनों में इस फिल्म ने कुल 163.73 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है और ये शाहिद कपूर के जीवन की बड़ी हिट फिल्म बन गई है. शाहिद कपूर की फिल्म ‘कबीर सिंह’ पहले दिन से ही विवादों थी क्योंकि लोगों का कहना है कि शाहिद कपूर कैसे इस तरह का किरदार निभा सकते हैं, जो महिलाओं के साथ गलत व्यवहार के लिए प्रेरित करती है. शाहिद कपूर के ‘कबीर सिंह’ किरदार पर लोग अपनी अलग-अलग राय दे रहे हैं. कोई शाहिद के फेवर में बात कर रहा है, तो कोई उनके खिलाफ मोर्चा खोले हुए है.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button