बॉलीवुड

‘भाभी जी घर…’ की एक्ट्रेस का हुआ ऐसा हाल , कुएं का पानी पीया, देसी खाना खाया, देखें Video

‘भाबीजी घर पर है’ टीवी का एक बेहद मशहूर धारावाहिक है. इस धारावाहिक ने घर-घर में अपनी पहचान बनाई है. ‘भाबीजी घर पर है’ में काम करने वाले कलाकारों को भी बड़ी और ख़ास पहचान मिली है. इस धारावाहिक से अभिनेत्री सौम्य टंडन भी ख़ास और बड़ी पहचान बना चुकी हैं.

सौम्या टंडन को इस शो से काफी लोकप्रियता मिली थी. वे अपने अभिनय के साथ ही अपनी गजब की खूबसूरती के लिए भी चर्चा में रही. मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में जन्मीं सौम्या अक्सर अपने बयानों से भी सुर्खियां बटोरती हैं. फिलहाल सौम्या अपने एक वीडियो के चलते सुर्ख़ियों में है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Saumya Tandon (@saumyas_world_)

हाल ही में यह अदाकारा मध्यप्रदेश के बांधवगढ़ के एक गांव पहुंची. वे एक गांव में एक परिवार के बीच पहुंची और उनके साथ उन्होंने अच्छा खासा समय बिताया. इस दौरान सौम्या के साथ उनका बेटा भी मौजूद था. सौम्या ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो साझा किया है.

अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर मंगलवार को एक वीडियो साझा किया है. वीडियो पोस्ट करते हुए अभिनेत्री ने कैप्शन में लिखा है कि, ”गांव के एक घर में एक परिवार के साथ एक दिन की जिंदगी गुजारना कितना खूबसूरत अनुभव था. वे किसान थे जो कुछ भी खाते थे, अपने मिट्टी के घर के पीछे जो कुछ जमीन का टुकड़ा था उसमें उगाते थे, दो भाई और उनके परिवार माता और पिता के साथ रहते हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Saumya Tandon (@saumyas_world_)

मैंने यह सीखने की कोशिश की कि वे किस तरह से खाना बनाते हैं और वे किस तरह से कुएं से पानी निकालते हैं, और कैसे वे पैसों के लिए दीयों को बाजार में बेचते हैं. कितना सुंदर सरल जीवन है, मैं चाहता था कि मेरा बच्चा उनके बच्चे के साथ खेले, सरल जीवन के मूल्य को समझे”.

saumya tandon

सौम्या टंडन यहीं नहीं रुकी. आगे उन्होंने पोस्ट के कैप्शन में लिखा कि, ”वे मेरे लिए इतने बड़े दिल और गर्मजोशी से भरे थे, मुझे एहसास हुआ कि आपको देने के लिए पैसे की जरूरत नहीं है, आपको बस एक बड़े दिल की जरूरत है. मप्र के बांधवगढ़ में कोल्हुआ भाग में”.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Saumya Tandon (@saumyas_world_)

सौम्या ने अपनी पोस्ट में इस बात का भी खुलासा किया कि वे अपने बेटे के साथ गांव में इस परिवार के साथ एक दिन तक रही. उन्हें जो भी अनुभव हुआ उन्होंने उसे अपने फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स के साथ साझा किया. समाचार लिखे जाने तक उनके इस वीडियो को 16 हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके थे.

टीवी अभिनेत्री जूही परमार ने सौम्या के वीडियो पर कमेंट करते हुए ‘ब्यूटीफुल’ लिखा है. एक यूजर ने लिखा कि, ”वाह सौम्या जी”. एक ने लिखा कि, ”बहुत बढ़िया सौम्या जी”. एक ने लिखा कि, ”इतनी महानता है कि बस एक सुखी सादा जीवन जीना है”. एक यूजर ने लिखा कि, ”असली मेहनत तो गांव में ही है, शहर में तो बस संघर्ष ही है”. वहीं एक अन्य यूजर ने कमेंट किया कि, ”वाह. आपका दिन शानदार हो”.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button