बॉलीवुड

इन 4 अभिनेत्रियों ने भारत के लड़के छोड़ विदेशी का थामा हाथ, दूसरे नंबर वाली हैं सबकी फेवरेट

बॉलीवुड में ज्यादातर सितारों ने फिल्मी दुनिया से दूर किसी और के साथ अपनी जिंदगी संवारी. मगर हम बात बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसेस की कर रहे हैं जिन्होंने बॉलीवुड में अपनी अदाओं का जलवा बिखेरा लेकिन शादी देसी नहीं बल्कि विदेशी से करके भारत के करोड़ों फैंस का दिल तोड़ा है. शादी जीवन का सबसे अहम फैसला होता है जिसे हर कोई सोच-समझकर लेना चाहता है लेकिन इन हसिनाओं ने इतना सोचा-समझा कि भारत में रहने वाले लड़कों में कोई अच्छाई नहीं देखी और सीधे जाकर विदेशी छोरों को अपना दिल देकर शादी रचा डाली. इनमें से एक अभिनेत्री हैं जिन्होंने भारतीय मूल के अमेरिकन डॉक्टर से शादी की. इन 4 अभिनेत्रियों ने भारत के लड़के छोड़ विदेशी का थामा हाथ, ये सभी आपकी फेवरेट हो सकती हैं.

इन 4 अभिनेत्रियों ने भारत के लड़के छोड़ विदेशी का थामा हाथ

बॉलीवुड में कुछ ऐसी भी अभिनेत्रियां हैं जिन्हें देसी लड़के पसंद नहीं आए और उन्होंने विदेशी लड़के से शादी करके घर बसा लिया. आज हम आपको इसी पोस्ट के बारे में बताने जा रहे.

1. नीना गुप्ता

आपने वो गाना तो सुना ही होगा ‘बन्नो तेरी अंखिया’ इस गाने से पॉपुलर हुई एक्ट्रेस नीना गुप्ता का अफेयर कई अभिनेताओं के साथ चला था. 90 के दशक में इन्होंने बहुत सी फिल्मों में अपना जलवा बिखेरा  है लेकिन बाद में इन्होंने वेस्टइंडीज के क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स के साथ कर ली थी. ऐसा उन्होंने किया था क्योंकि वे शादी के पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थीं, बाद में उन्हें एक बेटी मसाबा गुप्ता हुई.

2. माधुरी दीक्षित

बॉलीवुड में धक-धक गर्ल कही जाने वाली लोकप्रिय अभिनेत्री माधुरी दीक्षित पर मरने वालों की लिस्ट में आज के युवा भी शामिल हैं. मगर इन्होंने साल 1999 में भारतीय मूल के अमेरिकी डॉक्टर श्रीराम नेने के साथ की थी. इन्हें दो बेटे भी हैं और ये अपनी शादी शुदा जिंदगी में खुश हैं लेकिन इन्होंने शादी करने के बाद बहुत से लड़कों का दिल तोड़ दिया था.

3. प्रीति जिंटा

बॉलीवुड डिंपल गर्ल के नाम से फेमस प्रीति जिंटा ने कल हो ना हो, वीर-जारा, दिल चाहता है और चोरी-चोरी चुपके-चुपके जैसी पॉपुलर फिल्मों का हिस्सा रह चुकी हैं. प्रीति के गालों के डिंपल लोगों को उनकी तरफ अट्रैक्ट करती हैं. और इंडस्ट्री की खूबसूरत अभिनेत्री प्रीति जिंटा ने एक विदेशी बिजनेसमैन से शादी की, जिनका नाम जिन गुंडेफ है और आपको बता दें कि इनकी ये शादी लंबे अफेयर के बाद हुई थी.

4. राधिका आप्टे

बॉलीवुड में पैडमैन जैसी सुपरहिट फिल्म में काम करने वाली इस बेहतरीन अभिनेत्री ने ब्रिटिश म्यूजीशियन बेनेडिक्ट के साथ शादी की है. हालांकि यह अब बॉलीवुड में काम करते हैं लेकिन मूल रूप से ये ब्रिटेन के रहने वाले हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button