बॉलीवुड

शादी के बाद फिर बिना सिंदूर-मंगलसूत्र में दिखी आलिया भट्ट, इस बार पूल में लगाई डुबकी

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों अपने ससुराल का आनंद ले रही हैं। कपूर खानदान की बहू बनने के बाद उनकी लाइफ में कई सारे बदलाव भी आए हैं। शादी के बाद से ही फैंस आलिया और रणबीर की हर हरकत पर नजरें बनाए हुए हैं। कपल की शादी की तस्वीरें तो अभी तक फैंस के दिलों में बसी हुई है। इनकी शादी का इंतजार फैंस को काफी समय से था, ऐसे में शादी के बाद इनके प्रशंसक अब ये जानने को उत्सुक हैं कि कपूर खानदान में आलिया की लाइफ कैसी कट रही है।

शादी के बाद पूल में डुबकी लगाती दिखी आलिया

कुछ समय पहले आलिया को शादी के बाद बिना मांग में सिंदूर के देखा गया था। उनके गले में मंगलसूत्र भी नहीं था। उनके इस लुक पर कई फैंस ने आपत्ति जताई थी। इस बीच आलिया की शादी के बाद की एक और तस्वीर सामने आई है। इसमें वे पूल के अंदर गर्मी भगाते हुए दिखाई दे रही है। गौरतलब है कि आलिया और रणबीर ने 14 अप्रैल को शादी रचाई थी। और आलिया ने जो तस्वीर साझा की है वह भी अप्रैल महीने की है। मतलब शादी के तुरंत बाद वह पूल में नहाने चली गई होगी।

दरअसल आलिया ने सोशल मीडिया पर अपनी कुल 4 सेल्फ़ीज शेयर की हैं। इन सेल्फ़ी को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है ‘जनवरी से अप्रैल, सेल्फी लाइफ में’। मतलब उन्होंने हर महीने की एक खास सेल्फ़ी साझा की है। उन्होंने अपने इन चार महीनों के सफर को सेल्फ़ी के माध्यम से दिखाया है। पहली तस्वीर में वह सूरज की रोशनी में फोटो क्लिक करते दिखाई दे रही हैं।

फैंस को पसंद आया एक्ट्रेस का अंदाज

दूसरी तस्वीर में आलिया ने हाथ में एक खास लेटर पकड़ा हुआ है। ये वह लेटर है जो अमिताभ बच्चन ने आलिया के लिए फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी में उनके शानदार प्रदर्शन के लिए एक्ट्रेस को लिखा था। तीसरी सेल्फ़ी में आलिया के बालों पर गेंदे के फूल की पंखुड़ियां दिखाई दे रही है। यह फोटो उनकी आगामी फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग के दौरान की प्रतीत हो रही है। यह शूटिंग वाराणसी में हुई थी।

चौथी और आखिरी सेल्फ़ी में आलिया स्विमिंग पूल के अंदर एन्जॉय करती दिखाई दे रही हैं। इस फोटो में उन्होंने अपना आधा चेहरा ढक रखा है। वह पूल के अंदर एक हल्की सी मुस्कान देते दिखाई दे रही हैं। उन्होंने इस दौरान अपने बालों को खुला रखा हुआ है। वह इस लुक में बहुत प्यारी लग रही हैं। फैंस भी आलिया की इन तस्वीरों को बहुत पसंद कर रहे हैं। उनकी पोस्ट को कुछ ही घंटों में 23 लाख से अधिक लाइक्स मिल गए हैं।

काम की बात करें तो आलिया जल्द ही आयान मुखर्जी की ‘ब्रह्मास्त्र’ फिल्म में दिखाई देंगी। इसमें वह पहली बार अपने पति रणबीर कपूर संग नजर आएंगी। फिल्म में आलिया और रणबीर के अलावा अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय भी हैं। फिल्म 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button