बॉलीवुड

जॉनी डेप-एंबर हर्ड की राह पर चले TV एक्टर करण मेहरा, कहा-डिवोर्स केस की लाइव स्ट्रीमिंग हो..

टीवी दुनिया के पॉपुलर सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में नैतिक किरदार निभाने वाले मशहूर एक्टर करण मेहरा पिछले कुछ दिनों से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में है। दरअसल, उनकी पत्नी निशा रावल ने उन पर मारपीट के आरोप लगाए थे जिसके बाद दोनों ने ही तलाक की अर्जी दे डाली है। इसके बाद से ही करण मेहरा और निशा रावल एक दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं। अब इसी बीच करण मेहरा ने कहा कि, उनका केस भी मशहूर हॉलीवुड एक्टर जॉनी डेप-एम्बर हर्ड की तरह पब्लिक के लिए लाइव स्ट्रीम हो। आइए जानते हैं कि करण मेहरा ने ऐसा क्यों कहा?

karan mehra

कौन हैं जॉनी डेप?
सबसे पहले हम आपको यह बता दे कि जॉनी डेप हॉलीवुड दुनिया के मशहूर एक्टर है जिन पर उनकी पत्नी एम्बर हर्ड ने कई तरह के आरोप लगाए थे। क़ानूनी लड़ाई के दौरान जॉनी ने पब्लिकली इस केस को स्ट्रीम करवाया जिसके बाद एक्टर की जीत हुई। अब इसी बीच करण मेहरा ने भी इच्छा जताई है। बता दें, साल 2021 मई में करण मेहरा की पत्नी निशा रावल ने उन पर मारपीट के आरोप लगाया जिसके बाद एक्टर को गिरफ्तार कर लिया गया था।

karan mehra

इसके बाद एक्टर जब जेल से बाहर आए तो उन्होंने इन सभी आरोपों को खारिज कर दिया। इसके बाद करण ने अपनी पत्नी से जुड़े कई खुलासे किए थे। उन्होंने कहा था कि निशा का उनके ही राखी भाई के साथ संबंध है। अब हाल ही में एक बार फिर करण मेहरा ने कई खुलासे किए।

karan mehra

लाइव स्ट्रीम के लिए क्या बोले करण?
दरअसल हाल ही में हुए इंटरव्यू के दौरान जब एक्टर से पूछा कि, क्या उन्हें मौका मिले तो वो भी अपना तलाक स्ट्रीम करवाना चाहेंगे? इसके जवाब में एक्टर ने कहा कि, “ये भारत में होता नहीं है। ये कुछ ऐसा है, जिसके बारे में मैंने सोचा नहीं है, लेकिन चूंकि मैं बीते लंबे वक्त से इन सब से जूझ रहा हूं तो केसे, ड्राफ्ट, वकील, और काफी सारी चीजें कोर्ट और कानून के बारे में सीख और समझ गया हूं। तो केस स्ट्रीमिंग यहां नहीं होती है, लेकिन अगर ऐसा मौका मिला तो मैं जरूर ऐसा करवाना चाहूंगा, क्योंकि मेरे पास छिपाने के लिए कुछ नहीं है। मैंने करीब 1500 पन्नों का ड्राफ्ट तैयार किया है, जिसका हर पेज मैंने खुद लिखा है।”

karan mehra

साल 2012 में हुई थी शादी
बता दें, निशा रावल और करण मेहरा ने 24 नवंबर साल 2012 को शादी रचाई थी। इसके बाद इनके घर बेटे कविश का जन्म हुआ। बता दे निशा और करण मेहरा टीवी इंडस्ट्री की पॉपुलर जोड़ी थी और दोनों को फैंस भी काफी पसंद करते थे। लेकिन साल 2021 में यह दोनों एक दूसरे से अलग हो गए।

karan mehra

इस दौरान करण मेहरा की पत्नी निशा ने उन पर मारपीट जैसे आरोप भी लगाए और उन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया था जिसमें उन्हें कई चोट के निशान दिखाई दे रहे थे। फिलहाल दोनों का केस चल रहा है और उनका बेटा कविश निशा रावल के साथ है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button