बॉलीवुड

ऐश्वर्या से लेकर अक्षय कुमार तक, जब अजीबोंगरीब हरकतों के कारण इन सितारों पर दर्ज हुआ केस

बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े सितारे आए दिन किसी न किसी वजह से चर्चा में रहते हैं। कोई अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा रहता है तो कोई अपनी प्रोफेशनल लाइफ के कारण सुर्ख़ियों में रहता है। इसी बीच हम आपको बताने जा रहे बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े कुछ ऐसे सितारों के बारे में जो अपनी अजीबो-गरीब हरकत की वजह से चर्चा में आ गए और उन पर केस भी दर्ज हो गया। तो आइए जानते हैं इन सितारों के बारे में…

प्रिया प्रकाश वरियर


प्रिया प्रकाश वरियर वही एक्ट्रेस है जो एक छोटी सी क्लिप के कारण रातों-रात सुर्खियों में आ गई थी। दरअसल उनकी फिल्म ‘ओरु अदार लव’ का एक आंख आंख मारने वाला क्लिप था जिसके कारण वह काफी लाइमलाइट में आ गई थी। लेकिन इसी की वजह से उन पर केस दर्ज हो गया था।

priya prakash

आमिर खान
बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता आमिर खान भी अपनी फिल्म ‘पीके’ को लेकर काफी विवाद में रहे थे। दरअसल इस फिल्म को लेकर आमिर पर धार्मिक भावनाओं को आहत पहुंचाने का आरोप लगाया था। साथ ही उन्होंने पुलिस वालों के लिए ‘ठुल्ला’ शब्द का प्रयोग किया था जिसे चलते उनके पर केस दर्ज हो गया।

priya prakash

विद्या बालन
बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री विद्या बालन की फिल्म ‘द डर्टी पिक्चर’ को लेकर केस दर्ज हो गया था। कहा जाता है कि इस फिल्म में एक्ट्रेस के अश्लील प्रदर्शन के लिए हैदराबाद पुलिस ने उन पर केस दर्ज कर दिया था। हालांकि बाद में ये मामला शांत हो गया।

vidhya balan

सुष्मिता सेन
बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस सुष्मिता सेन उस दौरान काफी चर्चा में रही थी। जब उन्होंने शादी से पहले प्री-मैरिटल सेक्स को लेकर कुछ ऐसा बोल दिया था जिसके कारण उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कर दी गई थी।

sushmita sen

ट्विंकल खन्ना
ट्विंकल के खिलास उस दौरान केस दर्ज हो गया था, जब उन्होंने फैशन शो के दौरान अपने पति अक्षय कुमार की जींस का बटन खोला था। इस दौरान ये मामला काफी चर्चा में रहा है। कई मशक्कत के बाद वह इस केस से बाहर निकल पाई थीv

ऐश्वर्या राय बच्चन
बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है। दरअसल ऐश्वर्या को ऑनस्क्रीन लिप किस पर करने पर नोटिस मिला था। ये मामला धूम-2 में ऐश्वर्या और ऋतिक रोशन के बीच दिखाए गए किसिंग सीन से जुड़ा हुआ है। इसके बाद ऐश्वर्या का नाम काफी चर्चा में रहा था। कहा जाता है कि, इस सीन पर ऐश्वर्या के ससुर और दिग्गज एक्टर अमिताभ बच्चन ने भी नाराजगी जाहिर की थी।

aishwarya

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button