बॉलीवुड

बेस्टफ्रेंड ईशा अंबानी से कियारा को शादी में मिला ये नायब तोहफा, कीमत का नहीं लगा सकते अंदाजा

बॉलीवुड इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार अभिनेत्री कियारा आडवाणी और जाने-माने अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ने 7 फरवरी को शादी रचा ली है। कपल की शादी राजस्थान के जैसलमेर शाही अंदाज में हुई जिसमें बॉलीवुड और इनके परिवार से जुड़े चुनिंदा लोग शामिल हुए थे।

kiara and sidharth

बता दें कियारा और सिद्धार्थ को अपनी शादी में कई महंगे-महंगे तोहफे भी मिले। लेकिन इनमें से सबसे ज्यादा चर्चा कियारा की बचपन की दोस्त ईशा अंबानी की दिए गए तोहफे की हुई। तो आइए जानते हैं ईशा अंबानी ने अपनी सबसे पुरानी दोस्त को शादी में क्या गिफ्ट किया?

7 फरवरी को हुई कियारा और सिद्धार्थ की शादी

kiara and sidharth

सबसे पहले हम आपको यह बता दे कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने एक साथ फिल्म ‘शेरशाह’ में काम किया था। इसी फिल्म में काम करने के दौरान इन दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी और फिर ये दोनों एक-दूसरे को डेट करने लगे।

इसके बाद उन्होंने 7 फरवरी 2023 को सूर्यगढ़ पैलेस में शादी रचा ली और हमेशा के लिए एक दूजे के हो गए। इनकी शादी में जूही चावला, शाहिद कपूर, मीरा राजपूत, करण जोहर समेत कई दिग्गज सितारे शामिल हुए।

kiara and sidharth

इसके बाद इन्होंने 9 फरवरी को दिल्ली में एक रिसेप्शन दिया जिसमें उनके करीबी लोग शामिल हुए। इसके बाद इन्होंने 12 फरवरी को मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन दिया जिसमें बॉलीवुड इंडस्ट्री से चुनिंदा सितारे शामिल हुए। बता दें कियारा और सिद्धार्थ को शादी में कई लग्जरी गिफ्ट मिले हैं जिसमें सबसे ज्यादा मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी के गिफ्ट की चर्चा हो रही है।

कियारा को क्या मिला ईशा अंबानी से?

isha

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इशा अंबानी और कियारा आडवाणी बचपन की दोस्त है। इन दोनों ने एक साथ ही अपनी स्कूली पढ़ाई पूरी की है। ऐसे में जब कियारा की शादी हुई तो ईशा अंबानी अपने पति आनंद पिरामल के साथ इसमें शामिल हुई और उन्होंने जमकर एंजॉय भी किया।

isha

दिलचस्प बात यह है कि ईशा अंबानी ने अपने दोस्त कियारा को कोई महंगी कार, डायमंड रिंग्स या नेकलेस नहीं दिया, बल्कि उन्होंने कियारा को अपनी कंपनी रिलायंस ट्रेंड्स फुटवियर ब्रांड एम्बेसडर बना दिया और उनके लिए यह सबसे ज्यादा बड़ा गिफ्ट है। बता दें, कियारा भी ईशा अंबानी की शादी में शामिल हुई थी और दोनों की तस्वीरें खूब वायरल हुई थी।

isha

बात करें कियारा और सिद्धार्थ के काम के बारे में तो शादी के बाद यह दोनों अपने अपने काम पर निकल चुके हैं। सिद्धार्थ मल्होत्रा जल्द ही फिल्म ‘योद्धा’ में दिखाई देंगे जिसमें उनके साथ दिशा पाटनी नजर आएगी। इसके अलावा कियारा के पास भी कई फिल्में है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button