बॉलीवुड

आप वर्जिन हो या नहीं? दिव्या अग्रवाल से फैन ने पूछा निजी सवाल, कहा – आप पैसे के बदले…

टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस और बिग बॉस ओटीटी की विनर दिव्या अग्रवाल हमेशा ही अपने निजी जिंदगी का कारण चर्चा में रही है। बता दे दिव्या अग्रवाल ने काफी लंबे समय तक जाने-माने टीवी एक्टर वरुण सूद को डेट किया है। हालांकि पिछले दिनों इनका बहुत ही बुरी तरीके से ब्रेकअप हो गया। इसके बाद दिव्या ने मूवऑन करते हुए बिजनेसमैन अपूर्व पड़गांवकर से सगाई की जिसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी।

हालांकि एक बार फिर दिव्या अग्रवाल अपने एक्स बॉयफ्रेंड वरुण सूद को लेकर चर्चा में हैं और उनसे जब वरुण सूद को लेकर सवाल किया गया तो वह भड़क गई। इसके अलावा भी फैन ने उनसे कुछ अटपटे सवाल किए जिसका उन्होंने करारा जवाब दिया।

वरुण संग रिश्ते पर क्या बोली दिव्या?
दरअसल, हाल ही में हुए इंटरव्यू के दौरान दिव्या अग्रवाल से वरुण संग ब्रेकअप पर बातचीत की गई। इस दौरान दिव्या ने वरुण के धोखे देने वाले सवाल पर कहा कि, “मुझे समझ नहीं आता कि जब कोई व्यक्ति अपने आगामी शो का प्रचार कर रहा होता है, तो उसे किसी व्यक्तिगत प्रश्न का उत्तर क्यों देना पड़ता है। वरुण इस सवाल को टाल सकते थे। हमारे ब्रेकअप को एक साल हो गया है, लेकिन लोग अब तक सवाल पूछते हैं। किसी (वरुण) को पता होना चाहिए कि उन सवालों से कैसे बचा जाए और गरिमा दिखानी चाहिए, क्योंकि मैं अब बिजी हूं।”

divya agarwal

वरुण की बहन ने दिव्या पर लगाया था आरोप
बता दे पिछले दिनों जब दिव्या अग्रवाल और वरुण का ब्रेकअप हुआ था तो वरुण की बहन अक्षिता सूद ने एक्ट्रेस पर पुश्तैनी जेवर ना लौटाने का आरोप लगाया था। इसके बाद दिव्या ने उनके सारे जेवर भी लौटा दिए थे। इसके जवाब में दिव्या ने कहा कि, ”वे कई दिनों से मेरे मैनेजर से गिफ्ट के बारे में पूछ रहे हैं। हमारी तीन साल की डेटिंग के दौरान कई गिफ्ट्स और कार्ड्स हमने एक-दूसरे को दिए।

divya agarwal

इन सबका हिसाब नहीं रखा जा सकता। अब, मेरे द्वारा गहने वापस करने के बाद भी, मेरे मैनेजर को फ़ोन कॉल आना बंद नहीं हुआ है! मैं ट्विटर पर बहस करते-करते थक गई हूं। माता-पिता को खोने से लेकर एक कड़वे ब्रेकअप तक, यह मेरे जीवन का सबसे कठिन दौर रहा है। मेरे अलग होने का फैसला लेने का एक कारण था। लोग अब बेवफाई जैसी चीजों के बारे में क्यों पूछ रहे हैं?”

divya agarwal

गोल्ड डिगर के सवाल पर भड़की दिव्या
बता दें, दिव्या अग्रवाल सोशल मीडिया के माध्यम से भी अपने फैंस के साथ जुडी हुई है और वह अपने फैंस के सवालों का जवाब देती है। अब हाल ही में उन्होंने ‘आस्क मी एनीथिंग’ सेशन रखा था ऐसे में उन्होंने कई सवालों के जवाब दिए। इसी बीच एक्ट्रेस से एक फैन ने पूछा कि क्या वह वर्जिन है? इसके जवाब में दिव्या अग्रवाल ने हां कहा।

divya agarwal

इसके अलावा एक यूजर ने उन्हें गोल्ड डिगर कहा। तो इसके जवाब में एक्ट्रेस ने कहा कि, “मैंने रियलिटी शो जीते हैं और तीन वेब शो का हिस्सा रही हूं … मैं एक इंडिपेंडेंट लड़की हूं। साथ ही, क्या एक महिला को ऐसा पार्टनर नहीं चाहिए, जो अपने करियर में भी सेटल हो? क्या वह गोल्ड डिगर है? अगर मैं गोल्ड डिगर होती, तो मैंने कड़ी मेहनत नहीं की होती और करियर नहीं बनाया होता, मैं एक अमीर आदमी ढूंढती और सेटल हो जाती।”

divya agarwal

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button