बॉलीवुड

पंकज त्रिपाठी की तरह ही सादगी पसंद है उनकी बेटी आशी, ख़ूबसूरती देख लोग बोले- अगली सुपरस्टार

हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता पंकज त्रिपाठी अपनी शानदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं। पंकज त्रिपाठी ने हर किरदार को बेहद ही खूबसूरत तरीके से निभाया और दर्शकों के बीच अपनी एक अमिट छाप छोड़ी। जहां उन्होंने फिल्मों में अपनी शानदार एक्टिंग से लोगों के बीच खास जगह बनाई तो वही वेब सीरीज के माध्यम से भी वह दर्शकों का लगातार मनोरंजन कर रहे हैं।

pankaj tripathi

बता दे पंकज त्रिपाठी अक्सर अपनी पत्नी मृदुला के साथ नजर आते हैं। इसी बीच उनकी बेटी आशी की भी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई जिन्हें देखने के बाद यूजर्स उन्हें आने वाली सुपरस्टार बता रहे हैं। इतना ही नहीं बल्कि तमाम फैंस कमेंट कर आशी खूबसूरती को बयां कर रहे हैं। तो आइए देखते हैं पंकज त्रिपाठी की बेटी आशी की तस्वीरें…

pankaj tripathi

सबसे खास बात यह है कि, आशी बिल्कुल अपने पिता पंकज त्रिपाठी की तरह ही है। उनका सादगी भरा अंदाज लोगों को खूब पसंद आ रहा है। पहली तस्वीर में देखा जा सकता है कि आशी अपनी मां के साथ नजर आ रही है।

pankaj tripathi

इस दौरान उन्होंने ब्लू कलर की ड्रेस पहनी हुई है, साथ ही अपने बालों को खुला रखा हुआ है। देखा जा सकता है कि आशी नो मेकअप लुक में नजर आ रही है जिसमें भी वह बेहद हसीन लगी। वहीं उनकी मां ब्लैक कलर की साड़ी पहने हुए काफी ग्लैमरस अंदाज में दिखाई दी।

pankaj tripathi

बता दे इससे पहले भी आशी की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी है। वह अक्सर अपने पिता और मां के साथ स्पॉट की जाती है। गौरतलब है कि जहां बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े सेलेब्स के बच्चे पार्टियां और इवेंट में नजर आते हैं तो वही आशी इन सब चीजों से काफी दूर रहती है। हालांकि उन्हें आखिरी बार उनके पिता और मां के साथ आइफा अवार्ड 2022 में देखा गया था।

pankaj tripathi

pankaj tripathi

बता दें, आशी अपने ग्लैमरस अंदाज के साथ-साथ सादगी भरे अंदाज में भी रहना पसंद करती है और लोगों का उनका यह सादगी भरा अंदाज भी खूब पसंद आ रहा है। अब जैसे ही आशी की लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई तो यूजर्स ने उन्हें पंकज त्रिपाठी की तरह ही बताया।

pankaj tripathi

एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा कि, “इसे कहते हैं स्टार किड, सादगी बिलकुल पंकज सर जैसी है”। एक ने कहा कि, “सादगी में ही खूबसूरती है”। एक अन्य ने लिखा कि, “सीधे सादे पंकज सर की प्यारी बेटी”।

pankaj tripathi

बता दे अभी तक आशी के करियर के बारे में खुलासा नहीं हुआ कि, वह अपने पिता की तरह एक्टर बनेगी या फिर कुछ? फिलहाल आशी अपनी पढ़ाई पर ध्यान दे रही है।

pankaj tripathi

बात करें पंकज त्रिपाठी के काम के बारे में तो हाल ही में उन्हें वेब सीरीज ‘क्रिमिनल जस्टिस-2’ में देखा गया था जिसमें वह एक वकील के किरदार में नजर आए थे। अभिनेता को जल्द ही फिल्म ‘स्त्री-2’ में देखा जाएगा जिसके लिए फैंस भी काफी एक्साइटेड है।

pankaj tripathi

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button