बॉलीवुड

इस एक्टर संग नहाते हुए वायरल हुई थी माधुरी दीक्षित की तस्वीर! इन तस्वीरों से भी खूब हुआ था बवाल

90 के दशक की पॉपुलर एक्ट्रेस और धक-धक गर्ल के नाम से मशहूर अभिनेत्री माधुरी दीक्षित आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। माधुरी ने अपनी मेहनत के बलबूते पर इंडस्ट्री में बड़ा मुकाम हासिल किया है और आज भी वह इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार है। खास बात यह है कि माधुरी अपनी फिल्मों के साथ साथ अपने निजी जिंदगी के कारण भी काफी चर्चा में रही है। उनका नाम उस दौरान काफी सुर्खियों में रहा जब उन्होंने बॉलीवुड के पॉपुलर अभिनेता संजय दत्त को डेट किया।

इसके अलावा माधुरी के कुछ सींस और तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर काफी विवाद में रही है। आज हम आपको बताएंगे माधुरी दीक्षित से जुड़ी कुछ ऐसी तस्वीरें जिनके कारण खूब बवाल हुआ था।

madhuri dixit

दरअसल, माधुरी दीक्षित ने अपने करियर की पिक पर कई बोल्ड किरदार निभाए। इन्हीं फिल्मों से जुड़ी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई जिन्हें देखने के बाद माधुरी को आलोचना का भी सामना करना पड़ा। बता दें, माधुरी दीक्षित ने फिल्म ‘तेजाब’ में एक ऐसी लड़की का किरदार निभाया था जिसका बलात्कार हो जाता है. इसी फिल्म से जुड़ी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं।

madhuri dixit

इसके अलावा माधुरी दीक्षित ने जाने-माने अभिनेता विनोद खन्ना के साथ फिल्म ‘दयावान’ में भी काम किया था। बता दे यह वही फिल्म है जिसमें माधुरी दीक्षित ने भर भर के बोल्ड सीन दिए थे। वही फिल्म के गाने ‘आज फिर तुम पर प्यार आया..’ में माधुरी काफी बोल्ड दिखाई दी थी।

madhuri dixit

इसी फिल्म से माधुरी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी जिसमें वह विनोद खन्ना के साथ नहाते हुए नजर आई थी। इसके अलावा विनोद खन्ना और उनकी लिपलॉक की तस्वीरें भी काफी चर्चा में रही।

वहीं अभिनेता जैकी श्रॉफ के साथ भी माधुरी के तस्वीर वायरल हुई थी जो काफी बोल्ड थी। यह तस्वीर फिल्म ‘वर्दी’ की बताई जाती है।

madhuri dixit

इसके अलावा अभिनेता संजय दत्त के साथ भी माधुरी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी। रिपोर्ट की मानें तो फिल्म ‘खलनायक’ के दौरान इन दोनों के बीच नजदीकियां बड़ी थी जिसके बाद यह दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे थे।

madhuri dixit

इसी बीच माधुरी और संजय दत्त की एक ‘किस’ करते हुए तस्वीर लीक हो गई थी जो काफी चर्चा का विषय रही थी। इसके अलावा माधुरी एक इवेंट में भी शामिल हुई थी जहां पर वह काफी टाइट ड्रेस में नजर आई थी। उनकी यह तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रही थी।

madhuri dixit

बता दे 55 की हो चुकी माधुरी दीक्षित आज भी बेहद खूबसूरत है। इसके अलावा वह अपनी फिटनेस का भी खास ख्याल रखती है। आज भी माधुरी के पास काम की कोई कमी नहीं है और वह अपने दर्शकों का मनोरंजन कर रही है। आखरी बार उन्हें फिल्म ‘मजा मा’ में देखा गया था जिसमें उन्हें काफी पसंद किया गया।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button