बॉलीवुड

प्यार के चक्कर में अपना धर्म भूल गया यह मुस्लिम अभिनेता, तलाकशुदा एक्ट्रेस से शादी कर बसाया घर

छोटे पर्दे के जाने-माने अभिनेता शोएब इब्राहिम 35 साल के हो गए हैं. शोएब इब्राहिम का जन्म 20 जून 1987 को मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में हुआ था. 35 वर्षीय इस अभिनेता ने टीवी के कई धारावाहिकों में काम किया लेकिन वे घर-घर में लोकप्रिय हुए टीवी धारावाहिक ‘ससुराल सिमर का’ से.

ससुराल सिमर का से शोएब को काफी लोकप्रियता हासिल हुई थी. साल 2011 में शुरू हुए इस टीवी सीरियल में उन्होंने प्रेम नाम का किरदार निभाया था. न इस धारावाहिक ने उन्हें घर-घर में कोलप्रिय कर दिया था और न केवल सफलता दिलवाई. बल्कि इसी धारावाहिक की बदौलत उन्हें अपनी जीवनसंगिनी भी मिल गई थी.

गौरतलब है कि ‘ससुराल सिमर का’ में जहां शोएब ने प्रेम का किरदार निभाया था तो वहीं उनके अपोजिट अहम रोल में थी छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री दीपिका कक्कड़. दोनों की जोड़ी को धारावाहिक में काफी पसंद किया गया था. वहीं असल जिंदगी में भी दोनों आगे एक दूजे के हमसफ़र बन गए थे. दोनों ने साल 2018 में शादी कर ली थी. आइए आज आपको शोएब के जन्मदिन के मौके पर शोएब और दीपिका की प्रेम कहानी के बारे में बताते हैं.

shoaib ibrahim dipika kakar

शोएब और दीपिका की उम्र में ज्यादा अंतर नहीं है. शोएब अपनी पत्नी से करीब साल भर छोटे हैं. बता दें कि दोनों की पहली मुलाकात ‘ससुराल सिमर का’ के जरिए हुई थी. गौरतलब है कि दोनों ने इस धारावाहिक में पति पत्नी का किरदार निभाया था. वहीं असल जिंदगी में भी दोनों पति पत्नी बन गए थे. हालांकि आपको बता दें कि तब दीपिका पहले से शादीशुदा थी.

shoaib ibrahim dipika kakar

दीपिका ने साल 2011 में ही रौनक मेहता से शादी की थी हालांकि दोनों का रिश्ता ज्यादा लंबा नहीं चल सका. शादी के कुछ समय बाद ही दोनों के बीच मनमुटाव होने लगा था. दोनों के रिश्ते में अनबन होने लगी थी. ऐसे में रिश्ता जल्द ही टूट गया. साल 2015 में दीपिका ने अपनी पहले पति रौनक मेहता से तलाक ले लिया था.

shoaib ibrahim dipika kakar

शोएब तो अपनी निजी जीवन में पहले से ही अकेले थे वहीं अब दीपिका भी तलाक के बाद अकेली थीं. लेकिन तलाक के बाद दीपिका के जीवन ने नया मोड़ लिया. उनकी और शोएब की नजदीकियां बढ़ने लगी. जल्द ही दोनों एक दूजे पर अपना दिल हार बैठे. दोनों के बीच तीन साल तक डेटिंग चली.

shoaib ibrahim dipika kakar

इसी बीच शोएब ने ‘ससुराल सिमर का’ को अलविदा कह दिया था. इसी बीच दोनों के अफीर की खबरें भी सामने आने लगी. लेकिन दोनों अपने रिश्ते पर कुछ भी कहने से बचते रहे. हालांकि अभिनेता ने अभिनेत्री को ‘नच बलिए’ शो में प्रपोज कर दिया था. उनका प्यार दीपिका ने स्वीकार कर लिया. फिर साल 2018 में दोनों ने निजी सामरोह में ब्याह रचा लिया.

दोनों की शादी आसान नहीं थी. क्योंकि दोनों अलग-अलग धर्मों से थे. हालांकि दोनों अपने प्यार के लिए सबसे लड़ गए. प्यार में दोनों ने अपना धर्म भी नहीं देखा. दोनों की शादी भोपाल में हुई थी. बता दें कि शादी के बाद दीपिका का नाम फैजा हो गया. दोनों की जोड़ी टीवी की चर्चित और लोकप्रिय जोड़ी बन चुकी है.

shoaib ibrahim dipika kakar

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button