बॉलीवुड

अर्जुन के कपड़ों में पेरिस की सड़कों पर दिखीं मलाइका, Video वायरल हुआ तो कहा- पकड़े गए

हिंदी सिनेमा की चर्चित जोड़ियों में शुमार मलाइका अरोरा और अर्जुन कपूर इन दिनों पेरिस में अच्छा खासा समय बिता रहे हैं. दोनों
सितारें कई दिनों से पेरिस में है. बता दें कि अर्जुन हाल ही में अपनी गर्लफ्रेंड मलाइका के साथ अपना जन्मदिन मनाने के लिए पेरिस गए थे.

malaika arora and arjun kapoor

26 जून 1985 को जन्में अर्जुन कपूर ने हाल ही में फ़्रांस के पेरिस में अपना जन्मदिन मनाया. इस मौके पर उनके साथ थीं उनकी लेडीलव मलाइका अरोरा. दोनों जन्मदिन मनाने के लिए भारत से कुछ दिनों पहले ही रवाना हो गए थे. दोनों को मुंबई एयरपोर्ट पर देर रात देखा गया था.

arjun kapoor

पेरिस में अर्जुन ने मलाइका के साथ अपना जन्मदिन मनाया. इस दौरान मलाइका अपने हाथों से अपने बॉयफ्रेंड को केक खिलाती हुई नजर आई थीं. मलाइका ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट से एक तस्वीर और एक वीडियो पोस्ट किया था. फोटो में केक नजर आ रहा था और वीडियो में दिखाया गया था कि अर्जुन मलाइका के हाथों केक खा रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)


आपको बता दें कि पेरिस में मलाइका और अर्जुन जमकर एन्जॉय कर रहे हैं. दोनों लगातार पेरिस से अपनी रोमांटिक तस्वीरें भी साझा कर रहे हैं. दोनों ने पेरिस के विश्व प्रसिद्ध एफिल टावर के सामने भी तस्वीरें खिंचवाई थी और उन्हें सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ साझा किया था.

arjun kapoor

अर्जुन और मलाइका का बॉन्ड काफी मजबूत है. एक बार फिर से ऐसा ही देखने को मला है. बता दें कि विदेश में मलाइका अर्जुन के कपड़े भी पहन रही हैं. हाल ही में इसकी एक झलक सामने आई है. दोनों लगातार फैंस को कपल गोल्स देते हुए नजर आ रहे हैं. इसी कड़ी में दोनों ने पेरिस में फिल्म देखने का भी आनंद लिया.

arjun kapoor

जन्मदिन मनाने के बाद अर्जुन और मलाइका ने मूवी डेट भी एन्जॉय की. हाल ही में अर्जुन कपूर ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से स्टोरी साझा की है. अर्जुन ने स्टोरी में कई तस्वीरें साझा की है. पहली तस्वीर में मलाइका अरोरा नजर आ रही हैं और इसके साथ उन्होंने मूवी टिकट भी साझा की है.

arjun kapoor

इस तस्वीर के साथ अर्जुन ने लिखा है कि, ”क्या फिल्म है. क्या राइड है. क्या अनुभव है”. इसके अलावा अर्जुन ने इंस्टा से एक पोस्ट में एक तस्वीर और एक वीडियो साझा किया है. तस्वीर में चश्मा लगाए हुए अर्जुन नीले रंग की हूडी में देखने को मिल रहे हैं जबकि अर्जुन ने जो वीडियो साझा किया है उसमें मलाइका भी नीले रंग की हूडी में ही है.

arjun kapoor

इस तस्वीर और वीडियो को साझा करने के साथ अर्जुन ने कैप्शन में बताया है कि, मैंने दिन में हूडी पहनी और मलाइका ने उसे रात में. आप देख सकते है कि दिन में जिस हूडी में अर्जुन नजर आए वहीं हूडी रात में मलाइका ने पहन रखी थी. अर्जुन ने अपने फोन से मलाइका का वीडियो बनाया.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor)


अर्जुन की इस पोस्ट पर मलाइका ने भी कमेंट किया है. मलाइका ने कमेंट में लिखा है कि, ”हाहाहाहा…….पकड़े गए”. साथ में अभिनेत्री ने हार्ट इमोजी भी कमेंट किया है. इसके अलावा और भी सेलेब्स और फैंस ने भी कमेंट्स किए है.

arjun kapoor

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button