बॉलीवुड

अक्षय ने पूरी की माँ की ख्वाहिश, वीडियो शेयर कर फैंस को दी ये खुशखबरी

बॉलीवुड हस्तियां इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। आए दिन कोई न कोई हस्ती यहां चर्चा का विषय बन जाता है। इन दिनों बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता अक्षय कुमार सोशल प्लेटफॉर्म पर खूब लाइम लाइट ले रहे हैं। बॉलीवुड के खिलाड़ी कहे जाने वाले अक्षय इन दिनों अपने एक वीडियो के कारण सुर्खियों में बने हुए हैं। गौरतलब है कि अक्षय कुमार ने अपने इंस्टा एकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। जिसके चलते वो हाल में चर्चा का विषय बने हुए हैँ। तो आइये जानते हैं अक्षय ने इस वीडियो में ऐसा क्या किया है जिसके कारण वो हेडलाइन में बने हुए हैं।

अक्षय कुमार ने इस वीडियो में अपने एक अनुभव के बारे में बताया है। उन्होंने वीडियो के जरिए बताया कि पिछले हफ्ते उनके मां का बर्थडे था। और इस दौरान वो सिंगापुर में थे। अक्षय बताते हैं कि मां के बर्थडे के खास मौके पर वो अपनी मां को उनकी सबसे पसंदीदा जगह ले गए थे। उनकी सबसी पसंदीदा जगह कैसिनो है। इसके अलावा अक्षय इस वीडियो पर अपनी मां को अपने साथ कैसिनो ले जाते हुए दिख रहे हैं।

व्हीलचेयर पर बैठी मां को अक्षय खुद कैसिनो के अंदर ले जा रहे हैँ।

 

View this post on Instagram

 

Do more of what you love doing and that’s exactly what the birthday girl did. Spent the past week in Singapore taking mom to her favorite place in the whole world : the casino ?

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on


अक्षय कुमार ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि आप जो करना चाहते हैं उसे और अधिक प्यार से करें। मैंने अपना पिछला हफ्ता अपने मां को उनके सबसे पसंदीदा जगह घूमाने में बिताया। बता दें अक्षय कुमार की माता जी की उम्र 80 वर्ष हो चुकी है। आज उनका जन्मदिन है। और इसी खास मौके पर अक्षय कुमार ने मां को सरप्राइज दिया और उनके साथ घूमने का प्लान बनाया। और उन्होंने घूमने का वो जगह तय किया, जो उनकी मां की सबसे पसंदीदा जगह थी। इस वजह से उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि कसीनो उनकी मां के लिए पूरी दुनिया में सबसे फेवरेट जगह है।

इस वक्त अक्षय कुमार काफी व्यस्त हैं।

फिल्मों की शूटिंग के अलावा दूसरे कामों में उन्हें समय ही नहीं है। लेकिन उन्होंने अपने फिल्म की शूटिंग से समय निकालकर अपने मां के साथ घूमने जाने का प्लान बनाया। वीडियो को अक्षय कुमार ने कई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर किये हैं। उनके फैंस इस वीडियो को खूब लाइक और शेयर कर रहे हैं। वीडियो शेयर करने के कुछ ही घंटो बाद वीडियो पर लाखों की संख्या में लाइक्स आ चुके हैं। बॉलीवुड के खिलाड़ी भैय्या कहे जाने वाले अक्षय कुमार की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग है।

अक्षय कुमार के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे इन दिनों फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं। मार्च में उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्म सूर्यवंशी आ रही है। जिसमें अक्षय के साथ कैटरिना कैफ भी नजर आने वाली हैं। इस फिल्म को रोहित सेट्टी डायरेक्ट कर रहे हैँ। बता दें ये फिल्म 27 मार्च 2020 को रीलीज होने वाली है। इस साल उनकी चार फिल्में आने वाली हैं। मार्च के बाद मई में लक्ष्मीबांब, नवंबर में पृथ्वीराज आएगी। तो साल खत्म होते होते अक्षय कुमार बच्चन पांडे फिल्म में भी मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button