बॉलीवुड

नेवी अफसर से शादी कर महल जैसे घर में रह रही है ‘कुंडली भाग्य’ की ‘प्रीता’, देखें आशियाने की झलक

छोटे पर्दे की मशहूर और खूबसूरत अदाकारा श्रद्धा आर्या ने अपने बेहतरीन काम से फैंस के बीच पहचान बनाई है. शो ‘कुंडली भाग्य’ से उन्हें बड़ी पहचान मिली है. इस शो ने अभिनेत्री को घर-घर में लोकप्रिय किया है.

फैंस के बीच श्रद्धा अपने ड्रेसिंस सेंस और अपनी तस्वीरों के कारण भी चर्चा में बनी रहती हैं. टीवी की दुनिया से अच्छी खासी शोहरत कमाने के साथ ही उन्होंने खूब दौलत भी कमाई है.

श्रद्धा एक लग्जरी लाइफ जीती है. उनके पास सुख सुविधा की हर एक चीज मौजूद है. वे करोड़ों रुपयों की संपत्ति की मालकिन हैं और उनके पास मुंबई में शानदार घर भी है. श्रद्धा लकड़ी से बनी नेमप्लेट के नीचे मुस्कुराते हुए पोज दे रही हैं.

श्रद्धा अपने फैंस को अपने शानदार एवं आलीशान घर की झलक दिखाती रहती है. वे अक्सर अपने सोशल मीडिया एकाउंट से अपने शानदार घर की तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं. उनका घर बेहद खूबसूरत और लग्जरी है. तस्वीरें इस बात की साफ़-साफ़ गवाही देती है.

श्रद्धा और उनके पति राहुल नागल ने अपने घर को काफ़ी खूबसूरती से सजाया है. श्रद्धा अक्सर अपने पति राहुल के साथ वीडियो और तस्वीरें अपने इस आशियाने से सोशल मीडिया पर अक्सर पोस्ट करती हैं.

श्रद्धा और राहुल के बेडरूम की दीवार पर आपको सिपंल व्हाइट कलर देखने को मिलेगा. हालांकि सिंपल होने के बावजूद यह बेहद क्लासी नजर आता है.  बेडरूम में दो से तीन वॉर्डरोब बने हुए हैं. इसके अलावा दीवार पर फ्लावर पेंटिंग्स भी लगी हुई है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shraddha Arya (@sarya12)

यह श्रद्धा के घर का पूजा घर है जो कि काफी खूबसूरत है. उनका पूजा घर देखने वालों का मन मोह लेता है. मंदिर में कई देवी-देवताओं की मूर्तियां है.

श्रद्धा और राहुल के घर में मौजूद हर एक चीज बेहद ख़ास और खूबसूरत है. श्रद्धा अपने घर की साफ़-सफाई का भी विशेष ख्याल रखती हैं.

आपको जानकारी के लिए बता दें कि श्रद्धा ने अपने इस आशियाने को खुद ही इंटीरियर किया है.

अपने एक साक्षात्कार में श्रद्धा ने खुलासा किया था कि, उनके इंटीरियर डिजाइनर ने उनके घर से कुछ कीमती चीजों को चुरा लिया था. ऐसे में बाद में उन्होंने खुद इंटीरियर की जिम्मेदारी ली थी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shraddha Arya (@sarya12)

अभिनेत्री ने बताया था कि, ”जब मैंने सोशल मीडिया पर चोरी के बारे में बात की, तो इंटीरियर डिजाइनर ने वह चीजें वापस कर दीं, जो उन्होंने ले ली थीं”.

2021 में हुई थी राहुल-श्रध्दा की शादी

बता दें कि श्रद्धा और राहुल नागल ने साल 2021 में शादी की थी. राहुल नेवी अफसर हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button