बॉलीवुड

दूसरी औरत का घर उजाड़ने पर इन एक्ट्रेस को खूब सुनने को मिली खरी खोटी, कंगना रनौत का नाम भी शामिल

आज इस लेख में बात ऐसी अभिनेत्रियों की जिन्होंने दूसरी औरत के बसे बसाये घर को उजाड़ दिया था और फिर अपनी दुनिया बसा ली थी. कई एक्ट्रेस ऐसी हुई है जिनका दिल शादीशुदा मर्दों पर आया. इस वजह से इन अभिनेत्रियों को जमकर खरी खोटी सुनने को मिली. किसी को घर तोड़ने वाली तो किसी को पति चुराने वाली महिला कहा गया. आइए आपको कुछ ऐसी ही एक्ट्रेस के बारे में बताते है.

हंसिका मोटवानी

अभिनेत्री हंसिका मोटवानी हाल ही में शादी के बंधन में बंधी है. हंसिका ने 4 दिसंबर को अपने बॉयफ्रेंड सोहेल कथूरिया से शादी की थी. लेकिन आपको बता दें कि यह सोहेल की दूसरी शादी थी. इससे पहले उन्होंने हंसिका की दोस्त रिंकी से शादी की थी. रिंकी और सोहेल की शादी टूटने का कारण हंसिका को माना जाता है.

हंसिका को लोगों ने ‘घर तोड़ने वाली’ और ‘पति चुराने वाली’ तक कहा था. एक साक्षात्कार के दौरान हंसिका ने कहा था कि, ”चूंकि मैं उस समय उस इंसान को जानती थी तो इसका मतलब यह नहीं है कि मेरी गलती थी. मेरा इससे कुछ भी लेना-देना नहीं है. चूंकि मैं एक पब्लिक फिगर हूं. सब लोग मुझे जानते हैं, इसलिए उनके लिए मुझ पर निशाना साधना बहुत आसान था. उनके लिए मुझे विलेन दिखाना बहुत सरल था. एक सिलेब्रिटी होने की मुझे यह कीमत चुकानी पड़ी”.

मीनाक्षी शेषाद्रि

मीनाक्षी शेषाद्रि 80 और 90 के दशक की मशहूर अभिनेत्री रही हैं. मीनाक्षी का दिल कभी मशहूर गायक कुमार सानू पर आया था. फिल्म ‘जुर्म’ के सेट पर दोनों की मुलाकात हुई थी और फिर दोनों का अफेयर शुरू हो गया था. लेकिन तब कुमार शादीशुदा थे. कुमार सानू ने खुद मीनाक्षी संग अफेयर की बात को स्वीकार किया था.

मीनाक्षी और कुमार के अफेयर की खबर जब कुमार की पत्नी को लगी थी तो बवाल मच गया था. इसके चलते कुमार का उनकी पत्नी से तलाक हो गया था. दूसरी ओर कुमार एवं मीनाक्षी भी साथ नहीं रह सके. मीनाक्षी ने बाद में साल 1995 में हरीश मैसूर से शादी कर ली थी.

कंगना रनौत

कंगना रनौत के कई अफेयर रहे हैं. उनका नाम अजय देवगन, ऋतिक रोशन जैसे सुपरस्टार के अलावा अध्ययन सुमन और आदित्य पंचोली के साथ भी जुड़ा था. आदित्य और कंगना का अफेयर काफी सुर्ख़ियों में रहा था. तब कंगना को आदित्य की पत्नी जरीना वहाब ने कंगना को ‘घर तोड़ने वाली’ कहा था.

जरीना वहाब ने एक साक्षात्कार में कहा था कि, ”उसने मेरे पति को साढ़े चार साल तक डेट किया था. तो फिर मैं कैसे कह सकती हूं कि वो मेरी बेटी जैसी है”. जरीना ने यह बात कंगना द्वारा आदित्य पर शोषण का आरोप लगाने के बाद कही थी. उन्होंने कहा था कि, ”ये तो सवाल ही नहीं होता यार. अगर मेरे पति को डेट कर रही है तो मेरे पास हेल्प के लिए कैसे आएगी? बोलने वाली को भी अक्ल होनी चाहिए”.

नयनतारा

दक्षिण भारतीय सिनेमा की मशहूर अभिनेत्री नयनतारा ने साल 2022 में फिल्मकार विग्नेश शिवन संग ब्याह रचाया था. कुछ माह
बाद ही दोनों जुड़वा बच्चों के माता-पिता बने थे. लेकिन कभी नयनतारा का नाम प्रभुदेवा से जुड़ा था. तब प्रभुदेवा शादीशुदा थे.

अपने एक साक्षात्कार में प्रभुदेवा ने इस बात का खुलासा किया था कि नयनतारा को उन्होंने चार साल तक डेट किया था. इस वजह से प्रभुदेवा की शादीशुदा जिंदगी में भूचाल आ गया था हालांकि बाद में प्रभुदेवा और नयनतारा अलग हो गए थे.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button