बॉलीवुड

सद्गुरु की इस बात पर भड़की उर्फी जावेद, वीडियो शेयर कर स्वामी जी को लगा दी फटकार

फैशन इंडस्ट्री की क्वीन बन चुकी मशहूर ऐक्ट्रेस उर्फी जावेद आए दिन सुर्खियों में रहती है। उर्फी कभी अपने अजीबो-गरीब फैशन सेंस के जरिए लोगों का ध्यान खींचती है तो कभी उनका बेबाक बयान चर्चा का विषय बन जाता है। बता दें, ऊर्फी जावेद कई बार विवादों में आ चुकी है और उनके अजीबो-गरीब ड्रेस के कारण भी लोग उनकी खूब आलोचना करते हैं। अब इसी बीच उर्फी जावेद ने आध्यात्मिक गुरु सद्गुरु जग्गी वासुदेव से भी पंगा ले लिया है और इससे जुड़ी उन्होंने एक पोस्ट भी साझा की है। तो आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला?

urfi javed

सद्गुरु को उर्फी जावेद की फटकार
बता दें, उर्फी जावेद ना केवल अपनी अजीबोगरीब ड्रेस के लिए जानी जाती है बल्कि उनका बेबाक बयान भी अक्सर सुर्खियों में रहता है। उर्फी जावेद खुले विचार की एक्ट्रेस है जो हर एक मुद्दे पर खुलकर बोलना पसंद करती है। यही वजह है कि वह बाकी अभिनेत्रियों से अलग है और लोग उन्हें आए दिन ट्रोलिंग के निशाने पर लेते रहते हैं। अब इसी बीच सतगुरु ने एलजीबीटीक्यू समुदाय पर कुछ ऐसा बोल दिया जिससे उर्फी जावेद भड़क उठी जिसके बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा करते हुए सद्गुरु के बारे में काफी कुछ कह डाला।

बता दें, उर्फी जावेद ने सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा की जिसमें उन्होंने लिखा कि, “जो भी इस कल्ट नेता को फॉलो करता है वो मुझे अनफॉलो कर दें। उनके हिसाब से एलजीबीटीक्यू रियल में एक अभियान। यह सही है कि इस अभियान में शामिल लोग अपनी सेक्सुअलिटी के बारे में फ्री होकर बात करते हैं। एलजीबीटीक्यू समुदाय का प्रतिशत छोटा नहीं है, लेकिन अंदाजा लगाइए आपका दिमाग कहां है।”

urfi javed

उर्फी ने आगे कहा कि, “इस तरह के प्रचार को प्रोत्साहित नहीं किया जाना चाहिए। LGBTQ समुदाय को हमारे सपोर्ट और समर्थन की जरूरत है। सदियों से लोगों को अपनी सेक्सुअलिटी को छुपाने के लिए मजबूर किया जाता रहा है कि वो कुछ और होने का नाटक करें। हमें अभियान चलाने की जरूरत है। यह बताने के लिए कि वह जो है वो ठीक है। कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप किसे प्यार करने के लिए चुनते हैं।”


बिग बॉस से मिली असली पहचान
बता दें, यह कोई पहला मौका नहीं है जब ऊर्फी जावेद ने किसी को इस तरह से फटकार लगाई हो। इससे पहले भी वह कई राजनेता और कलाकारों को फटकार लगा चुकी है। ऊर्फी जावेद अपने करियर में कई टीवी सीरियल और पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी में काम कर चुकी है। उर्फी के कॉन्फिडेंस लेवल की तारीफ रणवीर सिंह से लेकर सनी लियोन जैसे सितारे कर चुके हैं। वहीं सोशल मीडिया पर भी उर्फी की फैन फॉलोइंग तगड़ी है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button