बॉलीवुड

क्या निकाह के बाद फातिमा बन गई राखी, शादी हुई भी या नहीं ? पति आदिल बोले- 10-12 दिन बाद बताऊंगा

राखी सावंत और आदिल दुर्रानी की शादी की खूब चर्चा हो रही है. दोनों ने हाल ही में अपनी शादी को लेकर जानकारी दी है. शादी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है. राखी ने हाल ही में अपनी शादी की तस्वीरें और वीडियो अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम एकाउंट पर पोस्ट किए थे.

शादी की तस्वीर पोस्ट करने के बाद राखी सावंत ने एक साक्षात्कार में बताया था कि, उन्होंने और आदिल ने सात माह पहले ही शादी कर ली थी. दोनों की शादी जुलाई 2022 में ही हो गई थी. राखी ने आदिल से कोर्ट मैरिज की और निकाह भी किया. दावा यह भी किया जा रहा है कि राखी का धर्म भी बदलवाया गया है और उनका नाम फातिमा रख दिया गया था.

राखी और आदिल की शादी को लेकर लोग कन्फ्यूज्ड है. हाल ही में साक्षात्कार में जब राखी से पूछा गया था कि क्या कपल साथ में है तो इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा था कि वे बहुत परेशान है. आदिल ने उन्हें शादी छिपाने के लिए कहा था. वहीं आदिल ने अब कहा है कि वह दर्शकों को 10-12 दिन बाद बताएंगे कि उन्होंने राखी के साथ शादी की है या नहीं.

राखी सावंत ने एक वीडियो अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर साझा किया है. इसमें उनके पति आदिल कहते हुए नजर आ रहे है कि, वह दर्शकों को 10-12 दिन बाद बताएंगे कि उन्होंने राखी के साथ शादी की है या नहीं. उन्हें सिर्फ 10-12 दिन का टाइम चाहिए. जहां 7 महीने का इंतजार किया है, 10-12 दिन का भी इंतजार जनता कर ही सकती है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511)


चाहे राखी और आदिल के रिश्ते को लेकर काफी कुछ कहा जा रहा हो. हालांकि राखी आदिल के साथ लगातार सोशल मीडिया पर तस्वीरें और वीडियो पोस्ट कर रही है. इनमें कपल के बीच एक मजबूत बॉन्डिंग देखने को मिल रही है. बता दें कि राखी ने आदिल संग शादी का सर्टिफिकेट भी साझा किया था.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511)


वायरल तस्वीरों में दोनों हाथ में शादी के प्रमाणपत्र के साथ नजर आ रहे थे. वहीं दोनों ने शादी के कागजात पर अपने हस्ताक्षर भी किए. राखी ने एक वीडियो भी पोस्ट किया था जिसमें आदिल उनके गले में माला पहनाते हुए नजर आए थे.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511)


बता दें कि राखी और आदिल का रिश्ता कई महीनों से चल रहा है. दोनों अक्सर एक दूजे के साथ नजर आते हैं. राखी के पति आदिल एक बिजनेसमैन हैं. बता दें कि राखी ने आदिल से पहले रितेश नाम के शख्स से शादी की थी. यह उनकी दूसरी शादी है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511)

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button