बॉलीवुड

वो झूठा है, उसने अपनी बीवी की बनाई एडल्ट फ़िल्म.. अदनान सामी को लेकर छोटे भाई ने किए कई खुलासे

बॉलीवुड के जाने-माने सिंगर अदनान सामी ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक गाने गाए हैं। सिंगर की फैन फॉलोइंग भी काफी तगड़ी है। बता दे अदनान सामी का नाम उस दौरान काफी सुर्खियों में रहा था जब उन्होंने भारतीय नागरिकता को अपनाया था। अब उनके भाई जुनेद सामी ने अदनान सामी को लेकर कई गंभीर खुलासे किए हैं। इस दौरान जुनैद ने अदनान सामी पर झूठी नागरिकता का भी आरोप लगाया। इसके अलावा उनकी दूसरी पत्नी को लेकर कई खुलासे किए।

सिंगर के भाई ने लगाए गंभीर आरोप
दरअसल, हाल ही में अदनान सामी के छोटे भाई जुनैद सामी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा किया जिसमें उन्होंने अदनान सामी पर गंभीर आरोप लगाए। उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा कि, “इमरान खान बनने का समय आ चुका है। मैं अपने बड़े भाई अदनान सामी के बारे में कई सच उजागर करने जा रहा हूं। ऊपर वाले के अलावा अब मुझे किसी से कोई खौफ नहीं है। मैं ये सब करना नहीं चाहता, लेकिन मुझे ऐसा करना ही होगा, क्योंकि अब सच का बाहर बेहद जरुरी है। मैं अदनान को चुनौती देता हूं कि वो मेरी किसी भी बात में से एक को भी गलत बता दें।”

adnan sami

इसके अलावा जुनैद का कहना है कि, “अदनान ने अपने जन्म के बारे में भी गलत बताया। 15 अगस्त 1969 में अदनान का जन्म रावलपिंडी के एक अस्पताल में हुआ था। इसके बाद 1973 में मेरा भी जन्म उसी अस्पताल में हुआ तो ये झूठ है कि अदनान इंग्लैंड में पैदा हुए थे। इंग्लैंड में वो अपने ओ लेवेल्स में फेल हो गया और फिर लाहौर से डिग्री बनवाई। इसके बाद ए लेवेल्स उन्होंने अबु धाबी से प्राइवेटली किया।”

अदनान ने पत्नी का बनाया एडल्ट वीडियो
आगे जुनैद ने लिखा कि, “अदनान सामी ने अपनी दूसरी पत्नी का पॉर्न वीडियो बनाया और उसे दुनिया को दिखाने के लिए कोर्ट में दे दिया। उन्होंने लिखा, “ये बात मुझे परेशान करती है, मैं अपनी गर्लफ्रेंड के साथ भी ऐसा नहीं कर सकता। अदनान ने साल 2007- 2008 के बीच अपनी दूसरी पत्नी सबा के साथ आपत्तिजनक वीडियो बनाई। पति- पत्नी के बीच बहुत कुछ होता है और उसे अपने तक ही रखा जाना चाहिए।

adnan sami

अदनान ने कहा कि ये वीडियो उन्होंने नहीं, बल्कि सबा के ब्वॉयफ्रेंड ने बनाई है और वीडियो को कोर्ट में भी दे दिया, ताकि पूरा भारत इसे देख सके। ये सारी बातें झूठ हैं। मुझे बताया गया कि ये सबकुछ देखकर सबा कोर्ट में बेहोश हो गई थीं।” हालांकि जब सोशल मीडिया पर इन पोस्ट से हंगामा मचा तो जुनैद खान ने सारी पोस्ट सोशल मीडिया से डिलीट कर दी. वहीं अदनान सामी की तरफ से इस पर किसी प्रकार का बयान सामने नहीं आया है।

adnan sami

अदनान ने रचाई 3 शादियां
बात की जाए अदनान सामी के करियर के बारे में तो वह ‘भर दो झोली मेरी मोहम्मद..’ ‘तेरा चेहरा’, ‘लिफ्ट करा दे’ जैसे कई सुपरहिट गाना के लिए जाने जाते हैं। ‌उनकी पहली शादी मशहूर एक्ट्रेस रही जेबा बख्तियार से हुई थी जिनसे उन्हें एक बेटा भी है. हालांकि थोड़े दिन बाद यह दोनों एक दूसरे से अलग हो गए.

इसके बाद अदनान ने साल 2001 में दुबई की सबा के साथ दूसरी शादी रचाई। हालांकि कुछ दिन बाद दोनों एक दूसरे से अलग हो गए। इसके बाद अदनान सामी ने साल 2010 में रोया सामी खान से निकाह किया जिससे उन्हें एक बेटी हुई.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button