क्रिकेट

शादी के बंधन में बंधे दीपक चाहर, गर्लफ्रेंड जया भारद्वाज को स्टेडियम में किया था प्रपोज

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज दीपक चाहर अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड जया भारद्वाज के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं। इन दोनों ने आगरा के फतेहाबाद रोड स्थित जेपी पैलेस में शादी रचाई जिसमें परिवार से जुड़े कुछ चुनिंदा मेहमानों शामिल हुए थे। बता दे इस कपल की शादी से जुड़े फंक्शन 31 मई 2022 से ही शुरू हो गए थे जिसके बाद हल्दी, मेहंदी की रस्म और संगीत समारोह का आयोजन किया गया। हाल ही में दीपक और जया की शादी से जुड़ी तस्वीरें सामने आई है जो काफी पसंद की जा रही है। आइए देखते हैं उनकी शादी की तस्वीरें..

deepak chahar

वायरल हो रही तस्वीरों में देखा जा सकता है कि दीपक चाहर आइवरी कलर की शेरवानी और सफेद साफा में दिखाई दे रहे हैं और वह इस लुक में काफी हैंडसम नजर आ रहे हैं। तो वहीं उनकी दुल्हनिया जया ने गोल्डन लहंगे के साथ हैवी ज्वेलरी केरी की हुई है जिसमें वह बेहद खूबसूरत लगी।

deepak chahar

deepak chahar

इसके अलावा सोशल मीडिया पर दीपक चाहर की शादी की हल्दी का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें वह व्हाइट कुर्ता पजामा पहने हुए नजर आ रहे हैं। साथ ही वह हल्दी से सने हुए हैं और अपने दोस्तों के साथ मस्ती करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इसके अलावा दोनों की मेहंदी की तस्वीरें भी सामने आई है जिसमें दोनों एक दूसरे के साथ बहुत क्यूट लग रहे हैं। वहीं फैंस भी इस जोड़ी को काफी पसंद कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Whistle Podu Army (@whistlepoduarmy)

गौरतलब है कि दीपक चाहर ने पिछले साल यूएई आईपीएल मुकाबले के दौरान जया को स्टेडियम में सरेआम प्रपोज किया था। यह दोनों काफी लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। वही जया को कई बार आईपीएल के मुकाबलों में देखा जा चुका है। गौरतलब है कि दीपक चाहर टीम इंडिया के उभरते हुए खिलाड़ी है जिन्होंने बांग्लादेश के खिलाफ 7 रन देकर छह विकेट लिए थे और ये एक जबरदस्त रिकॉर्ड कायम किया था।

deepak chahar

deepak chahar

वही आईसीसी के द्वारा दीपक चाहर को T20 मैच ऑफ द ईयर के अवॉर्ड से भी नवाजा जा चुका है। बता दे दीपक का पूरा नाम दीपक लोकेंद्र सिंह चाहर है जिनकी पहचान एक ऑलराउंडर के तौर पर होती है।

दीपक को सीएसके ने आईपीएल साल 2022 के मेगा ऑक्शन के दौरान 14 करोड़ रुपए में खरीदा था, लेकिन इसी बीच वह चोटिल हो गए जिसके कारण उन्हें पूरे सीजन से बाहर रहना पड़ा।

deepak chahar

वहीं बात की जाए जया भारद्वाज के बारे में तो वह बिग बॉस में नजर आए मशहूर कंटेस्टेंट सिद्धार्थ भारद्वाज की बहन है। बता दे सिद्धार्थ एमटीवी स्प्लिट्सविला सीजन 2 के विनर भी रह चुके हैं। बता दे जब दीपक चाहर और जया ने सगाई की थी तब सिद्धार्थ ने सोशल मीडिया पर भी तस्वीरें शेयर कर बधाई दी थी। वहीं फैंस भी अब इस जोड़ी को कमेंट्स कर शादी के बधाई दे रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button