बॉलीवुड

जब अजय देवगन के खातिर ख़ुदकुशी करना चाहती थीं रवीना टंडन, एक्टर ने कहा था- वो झूठी है..

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस रवीना टंडन ने 90 के दशक में फिल्मी दुनिया पर राज किया है। बड़ी-बड़ी आंखें और अपनी खूबसूरती से लोगों का ध्यान खींचने वाली रवीना टंडन अपनी शानदार एक्टिंग के लिए मशहूर थी और यही वजह थी कि उन्होंने अपने करियर में हर बड़े अभिनेता के साथ काम किया। रवीना टंडन की जोड़ी मशहूर गोविंदा के साथ काफी पसंद की गई।

raveena tandon

वहीं अजय देवगन के साथ में उनकी जोड़ी काफी चर्चा में रही। अजय और रवीना टंडन का नाम उस दौरान काफी सुर्खियों में रहा जिस दौरान दोनों के अफेयर की खबर सामने आई। हालांकि अजय ने रवीना को डेटिंग करने की खबरों पर एक्ट्रेस को पागल बता दिया था। आइए जानते हैं रवीना टंडन और अजय देवगन की अधूरी प्रेम कहानी के बारे में…

ऐसे शुरू हुआ था दोनों का अफेयर
दरअसल, इन दोनों का अफेयर उस दौरान शुरू हुआ जब अजय और रवीना ने फिल्म ‘दिलवाले’ में काम किया। इस फिल्म में अजय और रवीना की जोड़ी को खूब पसंद किया गया और फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर सफल रही। इसके बाद इन दोनों ने और भी फिल्मों में काम किया। कहा जाता है कि इसी बीच अजय देवगन करिश्मा कपूर को डेट कर रहे थे।

दरअसल, इन दिनों अजय और करिश्मा की जोड़ी भी हिट थी। ऐसे में अजय ने करिश्मा के साथ काम करने के लिए रवीना को कई फिल्मों से बाहर भी करवा दिया था।

कहा जाता है कि अजय देवगन के इस फैसले से रवीना काफी भड़क गई थी और उन्होंने मीडिया के सामने खुलासा किया था कि वह अजय देवगन को डेट कर रही है। रवीना ने मीडिया के सामने यह बात भी कबूल की थी कि उन्हें अजय देवगन ने कई लव लेटर भी लिखे हैं।

एक्ट्रेस ने की थी ख़ुदकुशी की कोशिश
जब अजय देवगन से इस पर सवाल किए गए तो उन्होंने रवीना टंडन पागल बता दिया था। उन्होंने कहा था कि, “लेटर्स? कौन से लेटर्स? उस लड़की को बोलो कि वो जाकर उन लेटर्स को छपवा दे। मैं भी पढ़ना चाहूंगा कि आखिर उसके दिमाग की क्या-क्या उपज है।” कहा जाता है कि इस वाकिए के बाद रवीना टंडन खुदकुशी करना चाहती थी।

इस पर अजय ने कहा था कि, “आप मजाक कर रहे हो। हर कोई जानता है कि वो पैदाइशी झूठी है। उसकी इन बेमतलब की बातों से मुझे फर्क नहीं पड़ता। इस लड़की को अपने दिमाग का इलाज करवाना चाहिए। मैं उसे मनोचिकित्सक के पास ले जाने के लिए तैयार हूं।”

raveena tandon

हालांकि फिर जल्दी यह दोनों एक दूसरे से अलग हो गए। इसके बाद रवीना ने मशहूर डिस्ट्रीब्यूटर और बिजनेसमैन अनिल थदानी के साथ शादी रचाई है। रवीना 4 बच्चों की मां है जिसमें उन्होंने दो बेटियां छाया और पूजा को गोद लिया है। इसके अलावा उनकी एक बेटी और बेटा भी है जो काफी पॉपुलर स्टारकिड्स है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button